Joram Movie OTT Release Date: इस ओटीटी प्लैटफ़ार्म पर रिलीज हुआ जोरम 

Joram Movie OTT Release Date
Joram Movie OTT Release Date


Joram Movie OTT Release Date: कुछ दिन पहले मनोज बाजपेई की बहुत ही बेहतरीन फिल्म Joram थिएटर मैं रिलीज हुई थी जिसे क्रिटिक्स के द्वारा बहुत पसंद किया गया था। हालांकि उतनी अछि मार्केटिंग ना होने की वजह से तब लोग मनोज बाजपेई की Joram फिल्म के बारे मैं जान नहीं पाये थे। मगर अब जब उन्हे मनोज बाजपेई की इस बेहतरीन फिल्म के बारे मैं पता चला और अब वो लोग Joram फिल्म को देखना चाहते हैं। लोगों के इस Excitement को देखकर अब Joram फिल्म के मेकर्स जल्द ही फिल्म को OTT Platform पर रिलीज करने जा रहें हैं जहां हमें जल्द ही ये फिल्म देखने के लिए मिल जाएगी। मनोज बाजपेई की Joram फिल्म आखिर कब और किस OTT Platform पर रिलीज होने जा रही है ये हम Filmi Updates के इस आर्टिक्ल मैं जानेंगे।
 

Joram Movie OTT Release Date & Time


दोस्तों मनोज बाजपेई की Joram फिल्म मुझे बहुत अछी लगी थी क्योंकि ऐसी फिल्में कभी कभार ही बनाई जाती है। Joram फिल्म के अंदर हमें मनोज बाजपेई की कमाल की एक्टिंग देखने को मिलता है इसलिए इस फिल्म को देखने के लिए उनके Fans बहुत Excited हो रहे हैं। दोस्तों आज खुद मनोज बाजपेई ने अपने Instagram Account पर Joram Movie के OTT Release Date के बारे मैं Post करके बताया था। मनोज बाजपेई ने अपने इंस्टाग्राम के ऊपर पोस्ट करके बताया कि Joram Movie अब Amazon Prime OTT Platform पर Release हो चुकी है जहां से हम इस फिल्म को देख सकते हैं। दोस्तों अगर आप किसी अछे फिल्म को देखना चाहते हैं तो मेरे हिसाब से आपको Amazon prime के ऊपर Joram फिल्म को देखना चाहिए। क्योंकि Joram फिल्म की कहानी बहुत अछी है और इसके अंदर हमें मनोज बाजपेई की कमाल की एक्टिंग भी देखने को मिलता है।
 

Joram Movie Story in Hindi


दोस्तों आपको बता दें की Joram फिल्म को इस साल के Filmfare Awards मैं Critics द्वारा Best Film का Award दिया गया था। मनोज बाजपेई की Joram फिल्म को Critics द्वारा पसंद किए जाने के पीछे इसकी बेहतरीन कहानी का हात है तो चलिये जान लेते हैं Joram फिल्म की Story कैसी है। Joram फिल्म की कहानी एक बेचारे बाप के ऊपर आधारित है जिसे मारने के लिए उसके पीछे एक खूंखार औरत पड़ी हुई है। बो औरत कैसे भी करके मनोज बाजपेई के किरदार को मारना चाहता है, फिल्म के अंदर उस बेचारे आदमी के पत्नी को पहले ही मर दिया जाता है और अब उस आदमी के पास बस उसकी छोटी सी बच्ची है। जिसे उस खूंखार औरत से बचाने के लिए बो आदमी अपनी छोटी सी बच्ची को लेकर अलग-अलग गांव में भटकता रहता है। ये कहानी हमें सुनने मैं उतनी अछी नहीं लगती मगर Joram फिल्म के अंदर जिस तरह से इस कहानी को दिखाया गया है बो हमें फिल्म के साथ अंत तक बांधे रखती है। 8 दिसम्बर को मनोज बाजपेई की Joram फिल्म थिएटर मैं रिलीज हुई थी मगर तब एनिमल और सैम बहादुर जैसी फिल्म Box Office पर धमाल मचा रही थी इसलिए Joram फिल्म को उतना अच्छा रेस्पोंस नहीं मिला था। मगर अब उम्मीद की जा रही है की दर्शक Amazon prime के ऊपर Joram फिल्म को देखना पसंद करेंगे क्योंकि फिल्म के अंदर हमें मनोज बाजपेई, स्मिता तांबे और राजश्री देशपांडे जैसे कलाकारों का शानदार एक्टिंग देखने को मिलेगा। दोस्तों आप लोगो ने अभी तक Joram फिल्म देखी है या नहीं ये आप मुझे कमेंट करके बताइए।

Also Read

69th Filmfare Awards 2024 Full Winners List: जानिए किस स्टार ने मारी बाजी

Bollywood Movies Releasing In February 2024: फ़रवरी मैं आएंगी ये फिल्में

Animal Netflix Release: Netfilx पर रिलीज हुई एनिमल फिल्म

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ