Family Star Release Date: विजय देवरकोंडा की फिल्म इस दिन रिलीज होगी 

Family Star Release Date
Family Star Release Date



Family Star Release Date:
विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की अपकमिंग फिल्म Family Star की Release Date फिल्म के मेकर्स ने जारी किया है। इसलिए Filmi Updates के इस आर्टिक्ल मैं हम जानेंगे की विजय देवरकोंडा की फिल्म Family Star कब Release होगी। दोस्तों पहले Family Star फिल्म संक्रांति पर Release होने वाली थी मगर कुछ कारणों के वजह से फिल्म उस दिन रिलीज नहीं हो पाई थी। उसके बाद अब जाकर विजय देवरकोंडा की Family Star फिल्म की रिलीज डेट हमारे सामने आई है। दोस्तों Family Star फिल्म एक Family Friendly Entertainment के साथ आने वाली है जिसे आप अपने परिवार के साथ बेथकर देख पाएंगे। अगर आपको विजय देवरकोंडा की Geetha Govindam फिल्म अछी लगी थी तो ये फिल्म भी आपको पसंद आएगी। क्योंकि Family Star फिल्म के अंदर Director Geetha Govindam जैसी Vibe को डालने वाले हैं तो चलिये जान लेते हैं की आखिर कब Family Star फिल्म Release होगी।
 

Family Star Movie Release Date & Time

दोस्तों इससे पहले फ़रवरी के महीने मैं विजय देवरकोंडा की Family Star फिल्म को मार्च के महीने में रिलीज किया जाने वाला था पर कुछ कारणों के वजह से इस फिल्म के मेकर्स फिल्म को थिएटर मैं रिलीज करने मैं नाकामयाब रहे। इस खबर से विजय देवरकोंडा के Fans बहुत निराश हुए थे इसलिए उन्हे खुस करने के लिए फिल्म के मेकर्स ने अब Family Star फिल्म का Release Date जारी किया है। दोस्तों Family Star फिल्म को अप्रैल के महीने मैं रिलीज किया जाएगा और इसकी Release Date 5 अप्रैल रखा गया है। दोस्तों 5 अप्रैल को हमें थिएटर के अंदर Family Star फिल्म देखने को मिल जाएगी। Family Star फिल्म एक Family Entertainer फिल्म होने वाली है इसलिए लोग अभी से इस फिल्म को देखने के लिए बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं।
 

Family Star Cast

Family Star फिल्म के डाइरेक्टर का नाम परशुराम है जो इस फिल्म को विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर के जोड़ी के साथ बना रहे हैं।डाइरेक्टर परशुराम ने इस फिल्म से पहले भी बहुत सारी अछी फिल्में बनाई है इसलिए फिल्म को लेकर लोगों के Expectations बढ़ गए हैं। कई दर्शक तो ये भी कह रहे हैं की Family Star फिल्म भी गीता गोविंदम जैसी Box Office पर धमाल मचाएगी। क्योंकि डाइरेक्टर परशुराम Family Star फिल्म के जरिए एक Mass Audience को Target करने वाले हैं जिससे Family Star फिल्म सभी प्रकार के दर्शकों को पसंद आएगी और फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी बढ़ेगी। दोस्तों Family Star फिल्म के अंदर हमें बहुत अछे Songs सुनने के लिए मिल सकते हैं क्योंकि TSeries इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है। दोस्तों क्या आप Family Star फिल्म को देखने के लिए थिएटर जाएंगे ये हमें कमेंट करके जरूर बताइए।


Bollywood Movies Releasing In February 2024: फ़रवरी मैं आएंगी ये फिल्में

69th Filmfare Awards 2024 Full Winners List: जानिए किस स्टार ने मारी बाजी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ