Upcoming Movies 2024: 2024 मैं धमाल मचाने आ रही है ये फिल्में 

Upcoming Movies 2024
Upcoming Movies 2024


Upcoming Movies 2024: दोस्तों 2023 मैं हमें बहुत अछी फिल्में देखने के लिए मिली और अब 2024 के नए साल मैं भी हमें कुछ ऐसी ही दमदार फिल्में देखने के लिए मिलेंगी। दोस्तों आज Filmi Updates आप सभी को इस नए साल की आगमन पर 7 ऐसी फिल्मों के बारे मैं बताने वाला है जो 2024 मैं जल्द ही रिलीज होने वाली है। इन में से कुछ फिल्में बॉलीवुड की और कुछ साउथ सिनेमा भी है जिनकी कहानी बाकी फिल्मों से बहुत अलग है। इन फिल्मों की लिस्ट मैं जितनी भी फिल्में हैं बो सभी 500 करोड़ की कमाई करने की हिम्मत रखते हैं तो चलिये दोस्तों 2024 मैं आने वाली इन फिल्मों के बारे मैं जानते हैं।
 

Fighter Movie


Hrithik Roshan की Fighter फिल्म 2024 के जनवरी महीने मैं ही रिलीज हो जाएगी। 250 करोड़ के बजेट मैं बनने वाली Fighter फिल्म एक Ariel Action Thriller फिल्म हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित Fighter फिल्म मैं शमशेर पठानिया नाम के भारतीय वायु सेना अधिकारी के संघर्ष पूर्ण जिंदगी को दिखाया गया है जो अपने देश के खातिर अपनी जान न्योछाबर करने के लिए तैयार रेहता है। फिल्म के निर्माता ने बताया है की Fighter फिल्म 25 जनवरी 2024 को थिएटर मैं रिलीज होगी। Fighter फिल्म मैं Hrithik Roshan, Deepika Padukone और Anil Kapoor जैसे दिग्गज कलाकारों को Cast किया गया है।
 

Thangalaan Movie


2024 के जनवरी महीने मे हमें Fighter के साथ एक और फिल्म देखने के लिए मिल सकती थी जिसका नाम है Thangalaan। Thangalaan तमिल भाषा मैं बनी एक Historical Action Drama फिल्म है जिसके मुख्य भूमिका में साउथ सुपर स्टार विक्रम दिखने वाले हैं। PS 2 जैसी Historical फिल्म मैं विक्रम पहले काम कर चुके हैं ऐसे मैं इस मूवी को लेकर लोग उत्सुक हो गए हैं। Director Pa. Ranjith की Thangalaan फिल्म एक Oscar Level की फिल्म हैं मगर अब इस फिल्म को मार्च महीने मैं रिलीज किया जाएगा।
 

Devara Movie


2023 मैं एसएस राजमौली की RRR फिल्म के सुपर हिट होने के बाद से Junior NTR की Fan Following अब बढ़ चुकी है। RRR के बाद 2024 मैं उनकी फिल्म Devara आने वाली है जो एक तेलुगू भाषा की फिल्म है। Devara फिल्म का Part 1 अप्रैल महीने मैं रिलीज किया जा सकता है। Devara का First Look 8 जनवरी को देखने को मिलेगा और इस फिल्म मैं Janhvi Kapoor और सैफ आली खान को भी कास्ट किया गया है। Devara Part One देखने के लिए Junior NTR के Fans बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं।
 

Kalki 2898 AD Movie


आदिपुरुष के बिफलता के बाद प्रभास ने Salaar Film के जरिये फिरसे Comeback किया है। Salaar फिल्म के बाद प्रभास की एक और फिल्म Kalki 2898 AD 2024 के अंदर आने वाली है। प्रभास की Kalki 2898 AD फिल्म एक बिग बजेट Sci-Fi फिल्म होने वाली है जिसमें हमें दमदार कहानी और अछे VFX देखने के लिए मिलेंगे। प्रभास की इस फिल्म मैं अमिताभ बचन, कमल हसन और राणा दगुबत्ती जैसे बहुत बड़े Actors को लिया गया है। ऐसे मैं अगर फिल्म की कहानी अछी रही तो कम से कम 500 करोड़ की कमाई तो कर ही लेगी।
 

Pushpa 2 The Rules Movie


Pushpa फिल्म देखने के बाद अल्लु अर्जुन के Fans Pushpa 2 के आने का बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं। Director Sukumar Pushpa 2 को Pushpa 1 से और भी अच्छा बनाना चाहते हैं। इसलिए फिल्म का बजेट 400 करोड़ रखा गया है जिसे देख कर तो ऐसा ही लग रहा है की Pushpa 2 1000 करोड़ की कमाई कर सकती है। Pushpa 2 मैं अल्लु अर्जुन एक अलग अंदाज़ मैं दिखने वाले हैं इसलिए फिल्म देखने के लिए लोग Excited हो गए हैं।
 

Singham 3 Movie


2024 मैं अजय देवगन की Singham 3 फिल्म भी आने वाली है जिसकी घोषणा खुद डाइरेक्टर रोहित शेट्टी ने की है। Singham 3 फिल्म के लिए अजय देवगन के Fans उतावले हो रहे हैं। Singham 3 मैं करीना कपूर, विकी कौशल और रणबीर सिंह जैसे बॉलीवुड कई बड़े बड़े अभिनेता देखने के लिए मिलेंगे। इसलिए ये देखना दिलचस्प रहेगा की अल्लु अर्जुन की Pushpa 2 और Singham 3 के बीच कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करेगी इसपर आप अपना राय कमेंट करके बताइए।
 

Bade Miyan Chote Miyan Movie


Ali Abbas Zafar की फिल्म Bade Miyan Chote Miyan भी 2024 मैं धमाल मचाने के लिए आ रही है। Bade Miyan Chote Miyan फिल्म मैं हमें Manushi Chhillar, Alaya F, Akshay Kumar, Tiger Shroff और Prithviraj Sukumaran जैसे बड़े बड़े कलाकार हमे दिखेंगे। साल 2024 के ईद के मौके पर अक्षय कुमार की Bade Miyan Chote Miyan थिएटर मैं रिलीज होगी। दोस्तों आपको क्या लगता है अक्षय कुमार की ये फिल्म हिट होगी या फ्लॉप हमें कमेंट करके बताइए।
 

निष्कर्ष


दोस्तों इन 7 फिल्मों के अलबा कई फिल्में 2024 मैं रिलीज होने वाली है मगर Official Announcement ना होने की वजह से मैंने उन फिल्मों को इस लिस्ट मैं नहीं लिया है। अगर मैंने इस लिस्ट मैं किसी फिल्म को नहीं लिया है तो आप मुझे कमेंट करके बता दीजिए मैं जरूर उन्हे इस लिस्ट मैं सामील कर लूँगा। दोस्तों Upcoming Movies 2024 का ये लेख आपको अच्छा लगा है तो इसे अपने दोस्तों के साथ Share कीजिए और यहाँ तक पढ़ने के लिए मैं आपको धन्यबाद करता हूँ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ