The Raja Saab Release Date: जानिए प्रभास की राजा साब फिल्म कब रिलीज होगी 

The Raja Saab Release Date
The Raja Saab Release Date


The Raja Saab Release Date: दोस्तों साउथ सुपर स्टार प्रभास की The Raja Saab फिल्म का Poster जब से रिलीज हुआ है तब से लोग इस फिल्म को देखने के लिए Excited हो गए हैं। खास करके प्रभास के सारे Fans उनकी The Raja Saab फिल्म को देखने के लिए बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं। अभी तक The Raja Saab फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का Release Date बताया नहीं है मगर कुछ रिपोर्ट के अनुसार The Raja Saab फिल्म के Release होने मैं बस कुछ ही दिन बचे हैं और यानि जल्द ही ये फिल्म हमें देखने के लिए मिल सकती है। इसलिए Filmi Updates के इस आर्टिक्ल मैं हम The Raja Saab फ़िल्म के Release Date के बारे मैं आपको बताएँगे।
 

The Raja Saab 2024 Release Date


दोस्तों अगर आपको पता नहीं है तो बता दें की The Raja Saab फिल्म प्रभास की पहली हॉरर फिल्म है जिसे देखने के लिए उनके Fans काफी Excited हो चुके हैं। The Raja Saab फिल्म के Release Date को लेकर फिल्म के मेकर्स ने अभी तक कोई भी Official Statement नहीं दिया है। लेकिन कुछ मशहूर न्यूज़ साइट ने बताया है की जल्द ही प्रभास की The Raja Saab फिल्म Release होने जा रही है। 123telugu के रिपोर्ट के अनुसार साउथ सुपर स्टार प्रभास की The Raja Saab फिल्म 20 दिसम्बर 2024 को थिएटर मैं रिलीज हो सकती है। अगर सब कुछ सही रहा तो प्रभास की The Raja Saab फिल्म को Christmas के मौके पर रिलीज किया जाएगा और ये फिल्म 20 दिसम्बर 2024 को रिलीज होगी।
 

Raja Saab 2024 Cast Name


प्रभास की The Raja Saab फिल्म को बहुत ज्यादा Special बनाने के लिए फिल्म मैं बहुत सारे मशहूर और टैलेंटेड कलाकारों को Cast किया गया है। The Raja Saab फिल्म के Lead Role मैं हमें Prabhas और Malavika Mohanan की जोड़ी देखने को मिलेगा और ये पहलीबार होगा की Prabhas और Malavika Mohanan किसी फिल्म के लीड रोल मैं दिखेंगे। इन दोनों के अलाबा The Raja Saab फिल्म के मुख्य किरदार मैं Nidhhi Agerwal, Riddhi Kumar और Sanjay Dutt जैसे नामी कलाकारों को Cast किया गया है। Sanjay Dutt अक्सर फिल्मों मैं खूंखार Villian बनते हैं इसलिए उम्मीद की जा रही है की इस फिल्म मैं भी बो Villian के रूप मैं दिख सकते हैं।
 

Raja Saab Prabhas Director


दोस्तों साउथ सुपर स्टार प्रभास की अपकमिंग हॉरर रोमांटिक फिल्म The Raja Saab अब हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि अभी थिएटर मैं प्रभास की Salaar फिल्म धमाल मचा रही है और Salaar देखने के बाद लोग प्रभास की दूसरी फिल्म देखना चाहते हैं। जबसे The Raja Saab फिल्म का Poster और Title Announcement हुआ है तब से लोग प्रभास के इस फिल्म के Release होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। प्रभास की The Raja Saab फिल्म के Director हैं Maruthi Dasari जिन्होने इससे पहले Prema Katha Chithram, Bhale Bhale Magadivoi और Pakka Commercial जैसी फिल्में बनाई है। Director Maruthi Dasari ने कहा है की बो Prabhas के साथ मिलकर इस फिल्म को बहुत शानदार बनाना चाहते हैं।
 

Prabhas Upcoming Movies List 2024


दोस्तों 2024 मैं The Raja Saab फिल्म के अलाबा प्रभास की एक और फिल्म भी थिएटर मैं रिलीज होगी और रिपोर्ट के अनुसार दोनों फिल्में बिग बजेट की होने वाली है। 2024 का साल प्रभास के Fans के लिए बहुत शानदार होने वाली है क्योंकि इस साल सबसे पहले Nag Ashwin द्वारा निर्देशित प्रभास की Kalki 2898 AD 6 मई 2024 को Theater मैं रिलीज होगी। दोस्तों आपको बता दें की प्रभास की Kalki 2898 AD एक Science Fiction फिल्म होने वाली है जिसमें हमें प्रभास के अलाबा अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोन देखने के लिए मिलेंगे। Kalki 2898 AD फिल्म के रिलीज होने के ठीक 7 महीने के बाद 20 जनवरी 2024 को Director Maruthi द्वारा निर्देशित The Raja Saab फिल्म थिएटर मैं रिलीज होगी। प्रभास की The Raja Saab फिल्म एक हॉरर रोमांटिक फिल्म होने वाली है जिसमें हमें प्रभास के अलाबा Malavika Mohanan, Nidhhi Agerwal, Riddhi Kumar और Sanjay Dutt जैसे नामी कलाकार देखने के लिए मिलेंगे।

Ayalaan Box Office Collection Day 10: बॉक्स ऑफिस पर कर रही है ताबड़ तोड़ कमाई

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ