The Raja Saab First Look: राजा साब के फ़र्स्ट लूक मैं लूँगी पहने नज़र आए प्रभास 

The Raja Saab First Look
The Raja Saab First Look


The Raja Saab First Look: दोस्तों आज प्रभास के अपकमिंग रोमांटिक हॉरर फिल्म The Raja Saab का First Look सामने आया है। The Raja Saab के इस फ़र्स्ट लूक मैं प्रभास लूँगी पहन कर मुशकुराते हुए नज़र आ रहे हैं और उनके पीछे पटाके भी फूट रहे हैं। The Raja Saab फिल्म के डाइरेक्टर हैं Maruthi Dasari जिंहोने पवित्र मकर संक्रांति के त्योहार पर इस फिल्म का First Look Release करके प्रभास के Fans को खुश कर दिया है। प्रभास ने पहले भी बताया था की बो Maruthi Dasari के साथ एक फिल्म पर काम कर रहे हैं और अब उन्होने इस फिल्म का Title Announcement भी कर दिया है। तो चलिये जान लेते हैं The Raja Saab का First Look कैसा है और ये फिल्म कैसी होने बाली है।
 

The Raja Saab Movie Poster Release


प्रभास की Salaar फिल्म अभी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और इसी बीच उन्होने डाइरेक्टर Maruthi Dasari संग बनाई फिल्म The Raja Saab का First Look Release करके अपने Fans को Surprise कर दिया है। इसलिए प्रभास के Fans अभी बहुत खुश हैं क्योंकि आदिपुरुष जैसे खराब फिल्म के बाद प्रभास ने अपने Fans को लगातार अछे अछे फिल्में दिए हैं। आज मकर संक्रांति के त्योहार पर प्रभास की अपकमिंग फिल्म The Raja Saab का Poster Release हुआ है। Poster देखने के बाद तो यही लग रहा है की The Raja Saab एक तेलुगू फिल्म होने वाली है जिसमें प्रभास हमें अपने पुराने Stylish अवतार मैं देखने को मिलेंगे जैसे बो बाहुबली से पहले के फिल्मों मैं नज़र आते थे। The Raja Saab एक रोमांटिक हॉरर फिल्म होने वाली है जिसमें हमें रोमैन्स और हॉरर एलीमेंट का कॉम्बिनेशन भी देखने को मिलेगा।
 

The Raja Saab Movie In Hindi


The Raja Saab फिल्म के डाइरेक्टर Maruthi Dasari ने बताया है की इस फिल्म मैं प्रभास को कास्ट करके मैं बहुत खुश हूँ। डाइरेक्टर ने बताया बो एक पैन इंडिया स्टार हैं और The Raja Saab फिल्म के जरिये मैं लोगों को पहली बार उनका हॉरर अवतार दिखाऊँगा। प्रभास की The Raja Saab फिल्म एक रोमांटिक हॉरर फिल्म है और इसमें हमें थोड़ी बहुत कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। मगर The Raja Saab फिल्म मैं हमें प्रभास की बाकी फिल्मों की तरह कोई भी एक्शन सीन देखने के लिए नहीं मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबिक The Raja Saab फिल्म मैं जो Heroin होंगी वो एक भूत होगी जो प्रभास को डराएगी और ये सब देखने मैं हमें बहुत मज़ा आएगा।
 

Prabhas's Upcoming Movies


दोस्तों 2024 के अंदर प्रभास की सिर्फ Salaar और The Raja Saab फिल्म हीं रिलीज नहीं होंगी बल्कि इसके अलाबा और भी कई सारे फिल्में रिलीज होंगी। Filmibeat के रिपोर्ट के अनुसार 2024 मैं प्रभास की कुल 5 फिल्में रिलीज होंगी और अभी तक इनमे से एक मात्र फिल्म Salaar ही रिलीज हुई है। प्रभास की बाकी के चार फिल्में एक एक करके 2024 मैं रिलीज होंगी और ये खबर सुनकर प्रभास के Fans बहुत खुश हो चुके हैं और अभी से इन फिल्मों के आने का इंतज़ार कर रहे हैं। Filmibeat ने अपने रिपोर्ट मैं बताया है की 2024 मैं Spirit, The Raja Saab, Kalki 2898 AD और Kannappa जैसी प्रभास की चार और फिल्में रिलीज होगी। दोस्तों आप इनमे से प्रभास की कौनसी फिल्म को देखने के लिए Excited हैं ये हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ