Telugu Movies Releasing In January 2024: जनवरी मैं रिलीज होंगी ये तेलुगू फिल्में

Telugu Movies Releasing In January 2024
Telugu Movies Releasing In January 2024


Telugu Movies Releasing In January 2024:
2024 का जनवरी महिना शुरू हो गया है जिसमें हमें बहुत सारी तेलुगू फिल्में देखने के लिए मिलेंगी। आज कल लोग बॉलीवुड फिल्मों के अलाबा तेलुगू फिल्में देखना भी पसंद कर रहे हैं ऐसे मैं ये खबर उनके लिए एक खुस खबर है। 12 जनवरी से तेलुगू फिल्मों के रिलीज होने का ये सिलसिला शुरू हो जाएगा और 25 जनवरी तक कुल 15 तेलुगू फिल्में रिलीज होंगी। जिनमे से 8 फिल्मों के बारे मैं हम आज के लेख मैं और बाकी 7 फिल्मों के बारे मैं कल के लेख मैं बताएँगे इसलिए उन फिल्मों के बारे मैं जानने के लिए आप Filmi Updates से जुड़े रहिए। तो चलिये अब हम जनवरी महीने मैं रिलीज होने वाली तेलुगू फिल्मों के बारे मैं जानते हैं।

Hanuman Movie


Hanuman Movie एक तेलुगू भाषा की Superhero Film है जिसे Prashanth Verma ने लिखा है और डाइरैक्ट किया है। Hanuman फिल्म मैं Teja Sajja, Amritha Aiyer, Varalaxmi Sarathkumar और Vennela Kishore जैसे मशहूर और टैलेंटेड कलाकारों को कास्ट किया गया है। हनुमान फिल्म मैं Teja Sajja के कैरक्टर का नाम Hanumanthu रखा गया है जिसे एक दिन भगबान हनुमान के शक्तियाँ मिलती है और बो बुराई से लड़ने मैं इन शक्तियों का इस्तेमाल करता है। Hanuman Movie 12 जनवरी को थिएटर मैं रिलीज होगी।

Guntur Kaaram Movie


महेश बाबू की Guntur Kaaram Movie भी 12 जनवरी को ही थिएटर मैं रिलीज होगी इस फिल्म मैं गज़ब के एक्शन सीन रहने वाले है। Trivikram Srinivas Guntur Kaaram फिल्म के डाइरेक्टर हैं उन्होने इस फिल्म मैं महेश बाबू के साथ श्रीलीला, ब्रहमानंदम और रम्या कृष्णन को कास्ट किया है। फिल्म की कहानी Guntur सहर के Underworld King के ऊपर बनी हुई है जिसमें बहुत सारे जबरदस्त एक्शन सीन दिखाए जाएंगे।

NTR 31 Movie


KGF जैसी फिल्म को बनाने वाले डाइरेक्टर प्रशांत नील NTR 31 फिल्म बना रहे हैं जो 12 जनवरी को थिएटर मैं रिलीज होगी। फिल्म के नाम से ही आपको पता चल गया होगा की इसमें Jr. NTR मुख्य किरदार के रूप मैं दिखेंगे। NTR 31 12 जनवरी को थिएटर मैं Hanuman और Guntur Kaaram फिल्म को कड़ी टक्कर देगी। इस फिल्म मैं दिखाया गया है की कमजोर लोगों को बचाने के लिए कैसे एक साधारण इंसान सबसे ताकतबर इंसान बन जाता है।

Kalki 2898 AD Movie


Salaar फिल्म के सफलता के बाद अब प्रभास की Kalki 2898 AD फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होने वाली है। 12 जनवरी के दिन ही चार फिल्में रिलीज होंगी ऐसे मे देखना दिलचस्प होगा की कौनसी फिल्म सबसे ज्यादा पैसा कमाएगी। प्रभास की Kalki 2898 AD फिल्म एक Science Fiction Movie है जिसे नाग अश्विन ने डाइरैक्ट किया है। इस फिल्म मैं प्रभास के साथ अमिताभ बचन, कमल हसन और दीपिका पादुकोन जैसे कलाकार दिखेंगे।

Eagle Movie


साउथ सुपर स्टार रवि तेजा की एक्शन थ्रिलर फिल्म Eagle 13 जनवरी को थिएटर मैं रिलीज होगी। Eagle फिल्म को Karthik Gattamneni ने डाइरैक्ट किया है जिनहोने इससे पहले Surya Vs Surya फिल्म को डाइरैक्ट किया था। Eagle Movie मैं रवि तेजा के साथ अनुपमा परमेस्वरन, नवदीप, काव्य थापर और मधु समेत कई बड़े कलाकारों को कास्ट किया गया है।

Saindhav Movie


साउथ सुपर स्टार वेंकटेश की Saindhav Movie भी 13 जनवरी 2024 को थिएटर मैं रिलीज होगी। Saindhav फिल्म के डाइरेक्टर हैं सैलेश कोलाणु उन्होने इस फिल्म मैं वेंकटेश के साथ आर्या, श्रद्धा श्रीनाथ और नवाजूद्दीन सिद्दीकी को कास्ट किया है। 13 जनवरी को रिलीज होने के बाद Saindhav फिल्म Eagle को कड़ी टक्कर देगी। Niharika Entertainment इसे बना रही है जिसने इससे पहले भी बहुत सारी दमदार फिल्में बना चुकी है।

Naa Saami Ranga Movie


Director Vijay Binni की Naa Saami Ranga Movie 14 जनवरी को थिएटर मैं रिलीज होगी। Naa Saami Ranga एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है जिसमें नागार्जुना अक्कीनेनी, अललरी नरेश, राज तरुण, आशिका रंगनाथ जैसे जाने माने कलाकारों को कास्ट किया गया है। नागार्जुना के प्रशंसक इस फिल्म के रिलीज होने का बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं इसलिए उम्मीद किजा रही है की ये फिल्म बहुत पैसा कमाएगी।

Ustaad Bhagat Singh Movie


पवन कल्याण की Ustaad Bhagat Singh Movie भी 14 जनवरी 2024 को थिएटर मैं रिलीज होगी। Ustaad Bhagat Singh Movie के डाइरेक्टर हैं हरीश शंकर और एडिटर हैं Chota K Prasad। Ustaad Bhagat Singh फिल्म मैं पवन कल्याण और श्रीलीला की जोड़ी नज़र आएगी। 14 जनवरी को थिएटर मैं Ustaad Bhagat Singh और Naa Saami Ranga फिल्म के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।


निष्कर्ष


दोस्तों इस लेख मैं हमने आपको जनवरी महीने मैं रिलीज होने वाली 8 फिल्मों के बारे मैं बताया है और इस लेख के नीचे हमने जनवरी महीने मैं रिलीज होने वाली बाकी के 7 फिल्मों के बारे मैं बताया है। आप चाहें तो इस लेख को पढ़ने के बाद उस लेख को Read More पर दिएगए उस लेख को पढ़ सकते हैं। अगर आप यहाँ तक हमारा लेख पढ़ रहें हैं यानि आपको हमारा लेख पसंद आया है इसलिए प्लीज इस लेख को अपने दोस्तों के साथ Share कीजिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ