Shaitaan Film Release Date: इस डेट को रिलीज होगी अजय देवगन की शैतान फिल्म

Ajay Devgn's Shaitaan Film Release Date
Ajay Devgn's Shaitaan Film Release Date


Shaitaan Film Release Date: बॉलीवुड के सुपर स्टार अजय देवगन ने आज अपने Fans को बता दिया है की उनकी अपकमिंग फिल्म Shaitaan जल्द ही रिलीज होगी। अजय देवगन ने Social Media मैं Shaitaan फिल्म का Poster Share किया था जिससे लोग इस फिल्म को देखने के लिए Excited हो चुके हैं। अजय देवगन के Shaitaan फिल्म के डाइरेक्टर हैं Vikas Bahl जिन्होने इससे पहले Queen जैसी बेहतरीन फिल्म बना चुके हैं इसलिए अब Shaitaan फिल्म को देखने के लिए लोग Excited होराहे हैं। दोस्तों अजय देवगन की Shaitaan फिल्म एक Supernatural Thriller फिल्म होने वाली है जैसा की हमें फिल्म के पोस्टर मैं दिख रहा है। तो दोस्तों अब हम Shaitaan Film का Release Date जान लेते हैं...
 

Shaitaan Film Release Date

आज शुक्रवार को अजय देवगन ने अपने Instagram Account पर उनकी अपकमिंग फिल्म Shaitaan का Poster Share किया था जिसपर 50000 लोगों ने Like किया है। Film के इस Poster मैं लिखा गया है की अजय देवगन की Shaitaan फिल्म 8 मार्च 2024 को थिएटर मैं रिलीज होगी। अजय देवगन की Shaitaan फिल्म एक Supernatural Thriller फिल्म होने वाली है और फिल्म का टाइटल इसके Poster से मिलता जुलता है। जब से अजय देवगन ने ये पोस्टर Share किया है तब से उनके प्रशंसक Shaitaan फिल्म को देखने के लिए बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं। तो चलिये अब हम अजय देवगन की Shaitaan फिल्म मैं उनके अलाबा और कौन-कौन से Actor और Actress देखने के लिए मिलेंगे।

 

Shaitaan Film Cast

अजय देवगन के Shaitaan फिल्म मैं बहुत सारे टैलेंटेड और मशहूर कलाकारों को Cast किया गया है। इस फिल्म के डाइरेक्टर Vikas Bahl ने R. Madhavan और Jyothika को मुख्य भूमिका मैं कास्ट किया है। Supernatural Horror Thriller Film Shaitaan को ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक के साथ अजय देवगन भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसलिए उम्मीद की जा रही है की Shaitaan फिल्म अजय देवगन के Drishyam फिल्म की तरह बहुत ही बेहतरीन बनेगी।
 

Ajay Devgn's Upcoming Movies In 2024


दोस्तों 2024 मैं Shaitaan के अलाबा अजय देवगन कई और फिल्में भी थिएटर मैं रिलीज होगी जिनके बारे मैं हम आपको बताएँगे। 2024 का साल अजय देवगन के Fans के लिए शानदार होगा क्योंकि इस साल एक एक करके उनके कई फिल्म रिलीज होंगे। सबसे पहले मार्च के महीने मैं Supernatural Horror Thriller Film Shaitaan थिएटर मैं रिलीज होगी और उसके बाद अप्रैल के महीने मैं औरों में कहां दम था फिल्म रिलीज होगी। इसके बाद भी सिंघम अगेन और रेड 2 जैसी अजय देवगन की दो धमाकेदार फिल्में रिलीज होंगी जो उनके Fans को खूब पसंद आएगी। अजय देवगन की सिंघम अगेन फिल्म अगस्त मैं और रेड 2 फिल्म नवंबर के महीने में रिलीज होने वाली है। दोस्तों इनमे से किस फिल्म को देखने के लिए आप Excited हैं ये आप हमें कमेंट करके बताइए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ