Salaar Ott Release: किस Ott Platform पर देख सकते हैं सलार जानिए 

Salaar Ott Release
Salaar Ott Release


Salaar Ott Release: 2023 का साल साउथ के सुपर स्टार प्रभास के लिए बहत शानदार रहा इस साल उनकी फिल्म Salaar Part 1 - Ceasefire Box Office मैं Superhit साबीत हुई। प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन जैसी स्टार से सजी Salaar फिल्म थिएटर के बाद अब Ott पर धमाल मचाने आ रही है। कुछ लोगों को Salaar फिल्म बहुत ज्यादा पसंद आई मगर बो लोग थिएटर मैं फिल्म नहीं देख पाए थे। उनलोगों के लिए एक खुश खबरी है की Salaar फिल्म आज Ott पर Release होने जा रही है इसलिए Filmi Updates के इस Article मैं हम जानेंगे की Salaar फिल्म कब और किस Ott Platform पर Release होगी।
 

Salaar Ott Release Date In Hindi


दोस्तों प्रभास की एक्शन थ्रिलर फिल्म Salaar अब 20 जनवरी को Netfilx Ott Platform पर Release होगी। दोस्तों Salaar फिल्म के मेकर्स ने बताया है की Netflix पर फिल्म को तेलुगु, कन्नड़, तमिल और मलयालम जैसी भाषाओं मैं Dub करके रिलीज किया गया है। मगर अभी तक Salaar फिल्म को हिन्दी भाषा मैं रिलीज नहीं किया गया है जब इस बारे मैं Salaar फिल्म के मेकर्स से पूछा गया तो उन्होने बताया की फिल्म को थिएटर मैं रिलीज होने के 56 दिनों के बाद ही हिन्दी Version को Ott पर रिलीज किया जाएगा। KGF जैसी धमाकेदार फिल्म बनाने वाले डाइरेक्टर प्रशांत नील ने Salaar फिल्म को डाइरैक्ट किया है। Salaar फिल्म लोगों को बहुत अछी लग रही है जिस वजह से सिर्फ थिएटर मैं रिलीज होने के बाद फिल्म ने अब तक 700 करोड़ की कमाई कर लिया है। Salaar Part 1 - Ceasefire के Superhit होने के बाद अब डाइरेक्टर प्रशांत नील Salaar फिल्म के दूसरे पार्ट को बनाने मैं लग गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार Salaar Part 2 – Shouryaanga Parvam को 2025 मैं थिएटर मैं रिलीज किया जाएगा और इस फिल्म मैं हमें Salaar फिल्म के पहले पार्ट के बाद की कहानी दिखाई जाएगी।
 

Salaar Movie Cast


प्रभास के Salaar Part 1 - Ceasefire Movie को बनाने के पीछे KGF जैसी धमाकेदार फिल्म बनाने वाले डाइरेक्टर प्रशांत नील का हाथ है। जिन्होने इस फिल्म मैं कई सारे बड़े बड़े कलाकारों को Cast किया है। Salaar Movie मैं प्रभास के किरदार का नाम है देवा जिसे हम सब Salaar के नाम से जानते हैं। फिल्म मैं पृथ्वीराज सुकुमारन ने भी एक मुख्य किरदार को निभाया है जिसका नाम है Vardharaja जो पहले तो देवा का दोस्त होता है मगर बाद में बो देवा को मारने के लिए उसके पीछे पद जाता है। Salaar फिल्म की Heroine हैं श्रुति हसन जिन्होने आध्या नाम के किरदार को बखूबी रूप से निभाया है। जगपति बाबू सलार फिल्म मैं मन्नार के राजा के रूप मैं दिख रहे हैं और बो इस फिल्म के एक ताकतवर Villain हैं। इन लोगों के अलाबा Bobby Simha, Tinnu Anand, Easwari Rao, Ramachandra Raju और Sriya Reddy ने Salaar फिल्म मैं Supporting Roles प्ले किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ