Radhika Apte: बिना खाना खाये एयरपोर्ट मैं फसी रही राधिका आप्टे जानिए पूरा मामला

Radhika Apte Locked In Airport
Radhika Apte Locked In Airport


Radhika Apte: शनिबार को बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने अपने Instagram Account पर कुछ फोटो और विडियो अपलोड किया था जिसमें बो एयरपोर्ट के एयरोब्रिज में लॉक हो गई थी। फोटो और विडियो मैं वहाँ उनके साथ कई और लोग भी फसे हुए थे और उनमे से कुछ यात्री एयरपोर्ट के सुरक्षा कर्मी से बात करते हुए दिख रहे हैं। राधिका ने उन फोटोस और विडियो के माध्यम से अपना गुस्सा जाहीर किया है तो क्या है ये मामला चलिये जान लेते हैं।
 

Bollywood Actress Radhika Apte Locked In Airport


बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने Instagram मे Photos और Videos पोस्ट करके लोगों को अपने साथ हुए इस घटना के बारे मैं बताया। राधिका ने बताया की शुबह 8.30 बजे उनकी फ्लाइट थी मगर कुछ कारणों के वजह से एयरपोर्ट के कर्मचारियों ने उन्हे और उनके साथ कई यात्रियों को लॉक कर दिया था। जहां खाना, पानी और टॉइलेट कुछ भी नहीं था और इस वजह से राधिका को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।
 

क्यों एयरपोर्ट मैं घंटों फसी रही राधिका आप्टे?


दोस्तों शनिबार का दिन Merry Christmas फिल्म के Actress Radhika Apte के लिए बिलकुल भी अच्छा नहीं गुजरा ये बात मई नहीं खुद राधिका ने बताया है। राधिका आप्टे ने खुद Instagram के जरिये बताया की "आज सुबह 8.30 बजे उनकी फ्लाइट थी मगर अब 10.50 बज चुके हैं और अभी तक मेरी फ्लाइट बोर्ड नहीं हुई है। लेकिन लेकिन फ्लाइट ने कहा कि हम अब बोर्ड कर रहे हैं और ये कहकर उन्होने सभी यात्रियों को एयरोब्रिज में डालकर लॉक कर दिया गया। इस दौरान वहाँ मौजूद छोटे बच्चे, बूढ़े बुजुर्गों समेत कई यात्री एक घंटे से ज्यादा समय तक अंदर फसे रहे। हम ने सुरक्षा कर्मी से बात की मगर उन्होने दरबाज़ा नहीं खोला और एयरपोर्ट के स्टाफ का कुछ अता पता नहीं था।
 

ना खाना, ना पानी और ना थी टॉयलेट की सुबिधा, राधिका ने सुनाई आपबीती


राधिका आप्टे ने Social Media के जरिए एक Phootage Share किया था जिसमें वह एयरपोर्ट के एयरोब्रिज में लॉक हो गई थी। वहाँ उनके साथ कई और यात्री भी फसे हुए थे और उनमे कुछ बच्चे और बुजुर्ग भी सामील थे मगर फिर भी एयरपोर्ट की सुरक्षा कर्मियों ने उनलोगों की गुहार को नज़र अंदाज़ कर दिया। Merry Christmas की Actress Radhika Apte ने बताया की वे लोग वहाँ तीन घंटे से भी ज्यादा समय तक वहाँ फसे रहे थे। राधिका ने कहा की वे लोग वहाँ कम से कम 12 बजे तक फसे हुए थे और इतने देर बो बिना खाना, पानी और टॉयलेट के बगैर रही थी। इस दौरान एयरपोर्ट मैं फसे कुछ यात्रियों ने राधिका आप्टे के साथ फोटो खींच कर उसे Social Media पर Share किया था जो अभी Viral हो रही है।
 

राधिका आप्टे ने महिला स्टाफ को ठहराया इस सबका जिम्मेदार


जब राधिका आप्टे ने एयरपोर्ट के स्टाफ से फ्लाइट मैं देरी की वजह पूछिए तो उन्होने बताया चालक दल को बदलने की वजह से फ्लाइट में देरी हो रही है। एयरपोर्ट के स्टाफ ने बताया की नए चालक के आने मे देरी हुई जिस वजह से फ्लाइट में देरी हो रही है। लेकिन राधिका आप्टे ने जब एक महिला स्टाफ से इस बारे मैं पूछा तो उसने बताया की फ्लाइट मैं कोई समस्या नहीं है और अभी कोई देरी नहीं हो रही है। इससे राधिका आप्टे बहुत गुस्सा हुई और उन्होने इस सबका जिम्मेदार उस बेवकूफ महिला स्टाफ को ठहराया।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ