Main Atal Hoon Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़ 

Main Atal Hoon Box Office Collection Day 2


Main Atal Hoon Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी की Main Atal Hoon Film 19 जनवरी को थिएटर मैं रिलीज हुई थी और तब से फिल्म Box Office पर धमाल मचा रही है। आज Main Atal Hoon Film ने Box Office Collection के Day 2 पर बहुत अछी Collection की है। Filmi Updates के इस Article मैं हम आपको Main Atal Hoon फिल्म ने थिएटर मैं रिलीज होने के दूसरे दिन कितने करोड़ का Box Office Collection किया है उस बारे मैं बताएँगे।
 

Main Atal Hoon Box Office Collection Day 2


पंकज त्रिपाठी की Main Atal Hoon फिल्म Atal Bihari Vajpayee जी के ऊपर बनी फिल्म है इसलिए लोग इस फिल्म को देखना पसंद कर रहे है। Sacnilk के रिपोर्ट के मुताबिक Main Atal Hoon फिल्म Box Office Collection के Day 2 पर लगभग 3 करोड़ रूपए कमा सकती है। इस दिन Weekend है तो उम्मीद की जा रही है की लोग छुट्टियों मैं पंकज त्रिपाठी की Main Atal Hoon फिल्म देखने जाएंगे और इससे फिल्म की Box Office Collection भी बढ़ेगी। रिपोर्ट के अनुसार Main Atal Hoon फिल्म को भारत मैं 100 Screens और Worldwide 500 Screens मिले हैं। यानि अगर Main Atal Hoon फिल्म की अछे से Marketing की जाएगी तो 600 Screens की मदद से फिल्म बहुत ज्यादा Box Office Collection कर पाएगी।
 

Main Atal Hoon Box Office Collection Day 1


जब से पंकज त्रिपाठी के Main Atal Hoon फिल्म का Teaser रिलीज हुआ है तब से ये फिल्म चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसे मैं जब 19 जनवरी को Main Atal Hoon फिल्म थिएटर मैं रिलीज हुई तब लोग इस फिल्म को देखने के लिए गए। जिस वजह से Main Atal Hoon फिल्म ने थिएटर मैं रिलीज होने के पहले दिन भी बहुत अछी Box Office Collection की थी। Box Office Collection Tracker Sacnilk के हिसाब से Main Atal Hoon फिल्म ने Box Office Collection के Day 1 पर 1.05 करोड़ की Collection की थी। दोस्तों Main Atal Hoon फिल्म ने बहुत कम Box Office Collection की है मगर जीतने लोगों ने इसने देखा है उन्होने बहुत अछी रेटिंग दी है जिस वजह से IMDB पर फिल्म को 10 मैं से 8.9 की रेटिंग मिली है।
 

Main Atal Hoon Budget


Main Atal Hoon फिल्म के डाइरेक्टर हैं रवि जाधव जिन्होने कम बजेट मैं बनने के बावजूद फिल्म मैं कोई भी कमी होने नहीं दी है। कुछ रिपोर्ट के अनुसार Main Atal Hoon फिल्म को मात्र 25 करोड़ के बजेट मैं बनाया गया है। इस कम बजेट के अंदर भी Main Atal Hoon फिल्म के मेकर्स ने बहुत टैलेंटेड कलाकारों को Cast किया है। तो दोस्तों चलिये अब हम Main Atal Hoon फिल्म के Cast के बारे मैं जान लेते है।
 

Main Atal Hoon Cast


Main Atal Hoon फिल्म मैं पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदार के रूप मैं दिख रहे हैं और उन्होने फिल्म मैं Atal Bihari Vajpayee बनने मैं पूरी जी जान लगा दी है। Main Atal Hoon पंकज त्रिपाठी के अलाबा राजेश दुबे, मधु सिंह, हर्षल गिरे, बेनेडिक्ट गैरेट, आकाश साहनी और हर्षद कुमार जैसे अछे कलाकारों को Cast किया गया है। Main Atal Hoon फिल्म के Producer हैं विनोद भानुशाली जिन्होने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

Also Read

Salaar Ott Release: किस Ott Platform पर देख सकते हैं सलार जानिए

Shaitaan Film Release Date: इस डेट को रिलीज होगी अजय देवगन की शैतान फिल्म

Filmfare Awards 2024 Nominations: शाहरुख या रणबीर कौन जीतेगा बेस्ट एक्टर का अवार्ड

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ