Maidaan Movie Release Date: इस दिन रिलीज होगी अजय देवगन की मैदान फिल्म

Maidaan Movie Release Date
Maidaan Movie Release Date


Maidaan Movie Release Date: अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म Maidaan को देखने के लिए उनके Fans कई दिनों से इंतज़ार कर रहे हैं। इसलिए अपने Fans के इस Excitement को देखकर फिल्म के मेकर्स ने Maidaan Movie का Release Date जारी किया है। अजय देवगन की Maidaan फिल्म एक Sports Drama फिल्म होने वाली है जिसकी कहानी फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जिंदगी पर आधारित है। कुछ दिनों से अजय देवगन की Maidaan फिल्म चर्चा का विषय बना हुआ है और रिपोर्ट के अनुसार Maidaan फिल्म थिएटर पर नहीं बल्कि Ott Platform रिलीज होगी। इसलिए Filmi Updates के इस आर्टिक्ल मैं हम आपको Maidaan Movie के Release Date के बारे मैं बताएँगे।
 

Maidaan New Release Date


अजय देवगन के लिए पिछले कुछ साल बहुत बेहतरीन रहें हैं इस दौरान उनकी Drishyam जैसी कुछ फिल्में Superhit रही और 2024 के साल मैं भी उनकी कई सारे फिल्में आएंगी जिनमे Maidaan फिल्म भी सामील है। इस फिल्म के मेकर्स ने बताया है की Maidaan फिल्म फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की Biopic होने वाली है। Maidaan फिल्म मैं भारतीय फुटबॉल के Golden Era को दिखाया जाएगा जब लोग क्रिकेट की तरह फुटबॉल को देखना पसंद करते थे। आज के दिन भारत फुटबॉल उतना अच्छा नहीं खेल रहा है मगर भारतीय फुटबॉल के उस Golden Era मैं भारत की फुटबॉल टीम दुनिया के सबसे बेस्ट फुटबॉल टीम मैं से एक थी और एक बार तो हमारी भारतीय फुटबॉल टीम Olympics खेलने के लिए भी सिलैक्ट हुई थी। Maidaan फिल्म के अंदर भारतीय फुटबॉल के इसी Golden Era को दिखाया जाएगा जो देखने मैं वाकई बहुत शानदार होगा। इस फिल्म के मेकर्स ने कहा है की Maidaan फिल्म को अप्रैल के महीने मैं ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा।
 

Maidaan Movie Release Date In India


दोस्तों Maidaan फिल्म के मेकर्स ने बता दिया है की फिल्म अप्रैल के महीने मैं ईद के मौके पर हमें देखने को मिल जाएगी। हर साल की तरह इस साल भी ईद के मौके पर बहुत सारी फिल्में रिलीज होंगी और दर्शकों को अपने और आकर्षित करने के लिए ये फिल्में आपस मैं भिड़ते हुये नज़र आएंगी। क्योंकि ईद मौके पर अजय देवगन की Maidaan फिल्म रिलीज होगी तो उसे भी ईद पर रिलीज होने वाले बाकी के फिल्मों से टकराना होगा। जैसा की आपको पता है ईद के मौके पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रोफ की Bade Miyan Chote Miyan और कार्तिक आर्यन की Chandu Champion थिएटर मैं रिलीज होंगी। तो ऐसे मैं देखना दिलचस्प रहेगा की अजय देवगन की Maidaan, अक्षय कुमार की Bade Miyan Chote Miyan और कार्तिक आर्यन की Chandu Champion फिल्म इन तीनों मैं से कौनसी फिल्म सबसे ज्यादा पैसा कमाएगी।
 

Maidaan Movie Cast & Crew


Maidaan फिल्म के Lead Role मैं Ajay Devgn दिखेंगे और उन्होने फिल्म मैं Syed Abdul Rahim का किरदार निभाया है। सूत्रों के अनुसार Maidaan फिल्म मैं Keerthy Suresh, Priyamani, Gajraj Rao और Rudranil Ghosh जैसे नामी कलाकारों को Cast किया गया है। Maidaan फिल्म के Director हैं Amit Ravindernath जिन्होने फिल्म को बड़े अछे से डाइरैक्ट किया है। Maidaan फिल्म को Boney Kapoor और Zee Studios ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। Saiwyn Quadras ने Maidaan फिल्म के कहानी को लिखा है जो कितना अच्छा है ये तो हमें फ़िल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। Manoj Munatshir ने Maidaan फ़िल्म के गानों को लिखा है और A. R. Rahman ने Maidaan फिल्म के गानों को अपनी आवाज दी है। Ritesh Shah ने Maidaan फिल्म के सारे Dialouges को लिखा है और मुझे Maidaan Movie के Teaser मैं फिल्म के Dialouges काफी अछे लगे थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ