Fighter Movie Review: एक्शन के मामले मैं फाइटर ने जवान को भी पीछे छोड़ दिया 

Fighter Movie Review
Fighter Movie Review


Fighter Movie Review: 25 जनवरी को ऋतिक रोशन की Fighter फिल्म थिएटर मैं रिलीज हो चुकी है और बहुत अछि Box Office Collection भी कर रही है। इसलिए Filmi Updates के इस आर्टिक्ल मैं हम Fighter Movie का Review करके आपको बताएँगे की ये फिल्म देखने लायक है या नहीं। दोस्तों Fighter फिल्म के अंदर पाकिस्तान के किस्से को भी डाला गया है मगर ये आपको बोर नहीं करती। दोस्तों मुझे Fighter फिल्म का बो हिस्सा सबसे ज्यादा अच्छा लगा जिसमें ऋतिक रोशन की एंट्री होती है और ये सीन बहुत शानदार था। दोस्तों चलिये अब हम जान लेते हैं की Fighter Movie की Story कैसी है और फिल्म ने रिलीज होने के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कलेक्शन की है।
 

Fighter Movie Review In Hindi


डाइरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने Fighter फिल्म को बहुत अछे से बनाया है जिससे Fighter फिल्म दर्शकों को अंत तक अपने साथ बांधे रखती है। पठान और जवान फिल्म की तरह सिद्धार्थ आनंद ने Fighter फिल्म मैं भी बहुत अछे एक्शन सीन डाले हैं। ऋतिक रोशन की Fighter फिल्म मैं एक वायु सेना के जवान को हीरो के रूप मैं दिखाया गया है और पाकिस्तान को Villain बना दिया गया है ये कहानी सुनने मैं तो इतनी अछि नहीं लगती। मगर सिद्धार्थ आनंद ने जिस तरह Fighter फिल्म को बनाया है बो देखते वक्त आपको बिलकुल भी बोर फिल नहीं करवाती। मेरे हिसाब से आपको जल्द से जल्द ये फिल्म देख लेना चाहिए क्योंकि ऋतिक रोशन की ऐसी फिल्में बार बार नहीं बनती। दोस्तों अब हमने फिल्म के Positive Points के बारे मैं जाना अब हम इस के Negative Points के बारे मैं बात करते हैं। दोस्तों अगर आपने Pathaan फिल्म देखा है तो Fighter फिल्म आपको उतनी अछी नहीं लगेगी क्योंकि इस फिल्म को कहानी बिलकुल Pathaan फिल्म के जैसा ही है बस थोड़े बहुत Changes किए गए हैं। Fighter फिल्म की दूसरी Negative है इसकी Background Music क्योंकि सिर्फ फिल्म के Second Half के अलाबा और कहीं भी अछी Background Music का इस्तेमाल नहीं किया गया है।
 

Fighter Movie Story


दोस्तो सिद्धार्थ आनंद ने Fighter Movie की Story Real Life Incident से प्रेरित होकर बनाई है। ऋतिक रोशन की Fighter फिल्म के अंदर India Pakistan की बीच की लड़ाई को दिखाया गया है। जिसमें सबसे पहले पाकिस्तान भारत के पुलवामा पर हमला करती है और भारत पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब देने के लिए अपने वायु सेना के सबसे बेस्ट जवान को बुलाती है। पाकिस्तान से लड़ने के लिए एक टीम बनाया जाता है जिसमें दीपिका पादुकोन और ऋतिक रोशन समेत Fighter फिल्म के सारे Cast देखने के लिए मिलते हैं। भारत के इस टीम के लीडर हैं अनिल कपूर जो पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब देने के लिए पूरे टीम को कंट्रोल करते हैं। भारत के ये वीर जवान कैसे पाकिस्तान को हमला करने से रोकते हैं इसी को Fighter फिल्म के अंदर दिखाया गया है।
 

Fighter Movie Cast


डाइरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने FIghter फिल्म मैं बहुत बड़े बड़े Star Cast को लिया है और इनमें अनिल कपूर जैसे मशहूर एक्टर का नाम भी सामील है। Fighter फिल्म मैं Hrithik Roshan और Deepika Padukone की जोड़ी को लीड रोल मैं कास्ट किया गया है। इस फिल्म मैं ऋतिक रोशन के किरदार का नाम शमशेर पठानीआ और दीपिका पादुकोन के किरदार का नाम मीनाल राठोर रखा गया है। Fighter फिल्म मैं Anil Kapoor के किरदार का नाम है राकेश जय सिंह जो भारतीय वायु सेना के टीम को लीड करते हुए नज़र आएंगे। इन Star Cast के अलाबा सिद्धार्थ आनंद ने Fighter फिल्म मैं करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख, शरीब हाशमी। संवेदना सुवलका और संजीव जाइसवाल जैसे टैलेंटेड कलाकारों को Cast किया है।
 

Fighter Movie Box Office Collection


दोस्तों ऋतिक रोशन की Fighter फिल्म 25 जनवरी को थिएटर मैं रिलीज हुई थी और लोगों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया था। इसलिए Fighter फिल्म ने थिएटर मैं रिलीज होने के पहले ही दिन बहुत अछी Box Office Collection की है। मशहूर Box Office Collection Tracker Sacnilk के रिपोर्ट के अनुसार Fighter फिल्म ने अपने Box Office Collection के पहले दिन 25 करोड़ की कमाई की है जो अपने आप मैं एक बहुत बड़ा आंकड़ा है। दोस्तों क्या आप Fighter फिल्म देखने के लिए जाएंगे ये हमें कमेंट करके जरूर बताइए।


Sitare Zameen Par Movie: आमिर खान की सितारे ज़मीन पर फिल्म कब रिलीज होगी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ