Fighter Box Office Collection Day 4: ताबड़ तोड़ कमाई कर रही है


Fighter Box Office Collection Day 4
Fighter Box Office Collection Day 4


Fighter Box Office Collection Day 4: ऋतिक रोशन की एक्शन थ्रिलर फिल्म Fighter अभी Box Office मैं ताबड़ तोड़ कमाई कर रही है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोन Starer Fighter फिल्म 25 जनवरी को थिएटर मैं रिलीज हुई थी और तब से लेकर आज तक ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा रही है। आज Fighter फिल्म ने अपने Box Office Collection के Day 4 पर भी बहुत अछी कमाई की है और इसी के साथ आज ऋतिक रोशन की Fighter फिल्म ने 250 करोड़ Box Office Collection के टार्गेट को भी पार किया है। Filmi Updates के इस आर्टिक्ल मैं हम Fighter फिल्म के Box Office Collection Day 4 के बारे मैं बात करेंगे।
 

Fighter Box Office Collection Day 4 India


डाइरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने Fighter फिल्म मैं बहुत अछे अछे Ariel Action Scenes डाले हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है इसलिए Fighter फिल्म Box Office मैं बहुत ज्यादा Collection कर रही है। दोस्तों ऋतिक रोशन की Fighter फिल्म ने अपने Box Office Collection के Day 4 पर कमाई के मामले मैं बाकी फिल्मों को बहुत पीछे छोड़ दिया है। अभी थिएटर मैं Hanuman और Captain Miller जैसी फिल्में चल रही है मगर इससे Fighter फिल्म के कमाई पर कोई भी असर नहीं पड़ा है। Fighter फिल्म ने अपने Box Office Collection के Day 4 पर 30 करोड़ की कमाई की है जो Hanuman और Captain Miller जैसी फिल्म के एक दिन के कमाई से बहुत ज्यादा है। दोस्तों हाल ही मैं Fighter फिल्म ने अपने 100 करोड़ Box Office Collection के टार्गेट को पार किया है। इसलिए उम्मीद की जा रही है की जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की Fighter फिल्म 300 करोड़ Box Office Collection के टार्गेट को पार कर लेगी। Fighter फिल्म के इतने अछे Box Office Collection के पीछे कुछ कारण छिपे हुए हैं। जैसे की ऋतिक रोशन की Fighter फिल्म को भारत मैं 2D, 3D और 3D IMAX के अंदर कुल 4200 Screens मैं रिलीज किया गया है। Fighter फिल्म के Success के पीछे फिल्म की बेहतरीन कहानी, शानदार एक्शन और ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोन की की बेहतरीन केमिस्ट्री जैसे कारण सामने आते हैं। सिर्फ भारत के अंदर फिल्म के कमाई की बात करे तो Fighter फिल्म ने अबतक 120 करोड़ की Box Office Collection कर चुकी है।
 

Fighter Box Office Collection Worldwide Till Now


दुनिया के हर देश मैं ऋतिक रोशन के Followers मौजूद है इसलिए Worldwide Release के पहले दिन बहुत अछि ओपनिंग की थी। उसके बाद दूसरे दिन 26 जनवरी की छुट्टी का फाइदा Fighter फिल्म को मिला और इसलिए दूसरे दिन फिल्म ने 40 करोड़ का Box Office Collection किया। Fighter फिल्म ने अपने दूसरे दिन पहले दिन के मुकावले लगभग 70% ज्यादा Collection किया जो भारतीय सिनेमा के इतिहास मैं सबसे ज्यादा ग्रोथ है। इसी तरह Fighter फिल्म Worldwide बहुत अच्छा Collection करती रही और मात्र तीन दिनों के अंदर फिल्म ने 100 करोड़ का World Wide Collection कर लिया है। आज Worldwide Box Office Collection के Day 4 पर भी Fighter फिल्म ने बहुत अच्छा Collection किया है। इसलिए चार दिनों के अंदर सिद्धार्थ आनंद की Fighter फिल्म ने 137.5 करोड़ का Worldwide Box Office Collection किया है।
 

Fighter Box Office Collection Total


दोस्तों ऋतिक रोशन की पिछली फिल्म Vikram Vedha बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी मगर Fighter फिल्म उनके करियर की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली फिल्म के लिस्ट मैं जुड़ गयी है। आज सिद्धार्थ आनंद की डायरेक्शन मैं बनी Fighter फिल्म ने 250 करोड़ के Box Office Collection को पार किया है। रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन की Fighter फिल्म अबतक 257.5 करोड़ की Total Box Office Collection कर चुकी है। मात्र चार दिनों के अंदर 250 करोड़ का Total Box Office Collection करना किसी भी फिल्म के लिए एक बहुत बड़ी बात होती है जो Fighter फिल्म ने पूरा कर लिया है। वैसे दोस्तों आपको क्या लगता है क्या ऋतिक रोशन की Fighter फिल्म 1000 करोड़ का Box Office Collection कर पाएगी ये आप हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

Also Read

Fighter Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर कर रही है ताबड़ तोड़ कमाई

Fighter Movie Review: एक्शन के मामले मैं फाइटर ने जवान को भी पीछे छोड़ दिया

Fighter Advance Booking: फिल्म ने एडवांस बूकिंग से कमाए इतने करोड़

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ