Fighter Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर कर रही है ताबड़ तोड़ कमाई 

Fighter Box Office Collection Day 2
Fighter Box Office Collection Day 2


Fighter Box Office Collection Day 2: ऋतिक रोशन की एक्शन थ्रिलर फिल्म Fighter अभी Box Office पर ताबड़ तोड़ कमाई कर रही है। Fighter फिल्म मैं दिखाये गए Ariel Action Scene's लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है इसलिए थिएटर मैं रिलीज होने के बाद फिल्म कमाई के नए रेकॉर्ड बना रही है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा बनाई गयी Fighter फिल्म को Movie Critics और दर्शकों ने बहुत अछि रेटिंग दी है। 25 जनवरी को Fighter फिल्म थिएटर मैं रिलीज हुई थी और इस दिन भी फिल्म ने बहुत अछि कमाई की थी। आज Fighter फिल्म ने Box Office Collection के Day 2 पर बहुत अच्छा Collection किया है और Filmi Updates के इस Article मैं हम इस बारे मैं बात करेंगे।
 

Fighter Box Office Collection Day 2 India


सिद्धार्थ आनंद की Fighter फिल्म अभी बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा रहा है जिस वजह से फिल्म ने दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मैं लंबी छलांग लगाया है। Box Office Collection Tracker Sacnilk के रिपोर्ट के अनुसार Fighter फिल्म ने अपने Box Office Collection के Day 2 पर 26 करोड़ की कमाई की है। 25 जनवरी को थिएटर मैं रिलीज होने के बाद Fighter फिल्म Box Office Collection के मामले मैं नए रेकॉर्ड बना रहा है। जिस तरह से ऋतिक रोशन की Fighter फिल्म कमाई कर रही है उस हिसाब से उम्मीद की जा रही है की फिल्म एक दो हफ्ते मैं 250 करोड़ की Box Office Collection कर लेगी। आपको बता दें की अभी थिएटर मैं Hanuman, Malaikottai Vaaliban और Captain Miller जैसी फिल्में चल रही है मगर इससे Fighter फिल्म के Box Office Collection मैं कोई भी असर नहीं पड़ा है। बल्कि Fighter फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले मैं इन फिल्मों को कड़ी टक्कर दे रहा है।
 

Fighter Box Office Collection Day 1 India


ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोन और अनिल कपूर जैसी Star Cast से सजी हुई सिद्धार्थ आनंद की Fighter फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इसलिए 25 जनवरी को थिएटर मैं रिलीज हुई Fighter फिल्म ने Box Office Collection के Day 1 पर 22 करोड़ रूपए कमाए थे। Fighter फिल्म एक Family Friendly फिल्म है और इस फिल्म के जरिये बहुत दिनों के बाद ऋतिक रोशन Bollywood मैं Comeback कर रहे हैं इसलिए लोग Fighter फिल्म को देखने के लिए थिएटर जा रहे हैं। Fighter फिल्म एक Ariel Action फिल्म होने की वजह से इसे 3D मैं भी रिलीज किया गया है। Fighter फिल्म ने 3D Version के Advance Booking के जरिए बहुत अछि कलेक्शन की है और सूत्रो के अनुसार ये आंकड़ा 13 करोड़ का है। उम्मीद की जा रही है की Fighter फिल्म 1 हफ्ते के अंदर 100 करोड़ Box Office Collection के Target को पूरा कर लेगी।
 

Fighter Box Office Collection Worldwide Till Now


दोस्तों ऋतिक रोशन की एक्शन थ्रिलर फिल्म Fighter अभी इंटरनेट पर हर जगह ट्रेंड मैं चल रही हैं और इसलिए लोग इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हो रहे हैं। जिस वजह से दुनिया भर मैं Fighter फिल्म को थिएटर मैं रिलीज किया गया है और वहाँ से फिल्म बहुत अछि कलेक्शन भी कर रही है। Hindustaan Times के रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ आनंद की Fighter फिल्म ने अबतक 36.04 करोड़ की Worldwide Box Office Collection की है।

Also Read

Fighter Movie Review: एक्शन के मामले मैं फाइटर ने जवान को भी पीछे छोड़ दिया

Fighter Advance Booking: फिल्म ने एडवांस बूकिंग से कमाए इतने करोड़

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ