Fighter Advance Booking: फिल्म ने एडवांस बूकिंग से कमाए इतने करोड़ 

Fighter Advance Booking
Fighter Advance Booking


Fighter Advance Booking: बॉलीवुड के हैंडसम हीरो ऋतिक रोशन की Fighter फिल्म कुछ ही दिनों के अंदर थिएटर मैं रिलीज होने जा रही है। इसलिए अब फिल्म के मेकर्स ने Fighter फिल्म का Advance Booking शुरू कर दिया है और लोगों ने भरपूर मात्रा मैं Fighter फिल्म का Advance Booking करना भी शुरू कर दिया है। मगर फिर भी Fighter फिल्म की Advance Booking ऋतिक रोशन के बाकी फिल्मों के Advance Booking से बहुत कम हुई है। Fighter फिल्म के डाइरेक्टर हैं सिद्धार्थ आनंद जिन्होने हाल ही मैं पठान जैसी दमदार फिल्म को डाइरैक्ट किया था। Filmi Updates के इस आर्टिक्ल मैं हम जानेंगे की Fighter फिल्म की Advance Booking कितने करोड़ की हुई है और कब Fighter फिल्म थिएटर मैं रिलीज होगी।
 

Fighter Advance Booking Sacnilk


डाइरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन की Fighter फिल्म एक बड़े बजेट की फिल्म होने वाली है मगर फिल्म की Advance Booking उस हिसाब से नहीं हुई है। Fighter फिल्म के मेकर्स ने बताया है की अबतक फिल्म को केवल 6600 Shows मिले हैं जबकी Dunki जैसी कॉमेडी फिल्म को भी 16000 Shows मिले थे। इस हिसाब से देखा जाए तो Fighter फिल्म को उतने ज्यादा Shows नहीं मिले हैं अगर फिल्म को Pathaan और Jawan की तरह बहुत ज्यादा कमाई करनी है तो Fighter फिल्म को और ज्यादा Shows हासिल करने पड़ेंगे। रिपोर्ट के अनुसार Fighter फिल्म ने अब तक 2 करोड़ 16 लाख रूपए की Advance Booking हासिल की है जो एक ऋतिक रोशन की फिल्म के लिए बहुत कम कलेक्शन है। फिल्म के डाइरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कहा है की Fighter फिल्म को IMAX 3D के अंदर भी रिलीज किया जाएगा और जैसा की आपको पता है IMAX 3D के Tickets की Price ज्यादा रहती है और इस बार भी ऐसा ही होगा। दोस्तों अब तक ऋतिक रोशन की Fighter फिल्म के कुल 68000 Advance Booking Tickets बिक चुके हैं। अगर Fighter फिल्म के Shows बढ़ेंगे तो जरूर फिल्म की Advance Booking भी बढ़ेगी।
 

Fighter Budget


दोस्तों ऋतिक रोशन की Fighter फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है जिसमें हमें बहुत सारे Ariel Fight Scenes देखने के लिए मिलेंगे। Fighter फिल्म के इन Ariel Fight Scenes को VFX के मदद से बनाया गया है और VFX को बनाने के लिए बहुत ज्यादा पैसा भी लगाया गया है। Fighter फिल्म मैं ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोन, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर जैसे मशहूर कलकरों को Cast किया गया है जिनके पीछे बहुत ज्यादा पैसा लगाया गया है। इसलिए सिद्धार्थ आनंद की Fighter फिल्म को कुल 250 करोड़ रूपए के Budget मैं बनाया गया है।
 

Fighter Release Date


दोस्तों सिद्धार्थ आनंद की Fighter फिल्म मैं हमें ऋतिक रोशन फाइटर प्लेन मैं बैठकर एक्शन करते हुए नज़र आएंगे और उसी के साथ फिल्म मैं बहुत अछे VFX भी देखने को मिलेंगे। इसलिए ऋतिक रोशन के Fans बहुत ज्यादा Excited हो गए हैं और उन्ही लोगों के Excitement को देखते हुए मैं आपको Fighter फिल्म का Release Date बताने वाला हूँ। दोस्तों सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन की Fighter फिल्म का Release Date है 25 जनवरी 2024 और इस दिन आप थिएटर मैं Fighter फिल्म को देख पाएंगे। दोस्तों क्या आप Fighter फिल्म को देखने के लिए थिएटर जाएंगे ये हमें कमेंट करके जरूर बताइए।
 

Fighter Cast & Crew


Fighter फिल्म के Lead Role मैं ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोन दिखेंगे जिसमें ऋतिक रोशन के किरदार का नाम Patty और दीपिका पादुकोन के किरदार का नाम Minni होने वाला है। फिल्म के डाइरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के अनुसार Fighter फिल्म मैं अनिल कपूर के किरदार का नाम Rocky, करण सिंह ग्रोवर के किरदार का नाम Tai और अक्षय ओबेरॉय के किरदार का नाम Bash होने वाला है। इन लोगों के अलाबा Fighter फिल्म मैं कई सारे टैलेंटेड कलाकारों को सपोर्टिंग रोल मैं कास्ट किया गया है।

दोस्तों Fighter फिल्म को Jyoti Deshpande, Ajit Andhare और Anku Pande तीनों ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। Pathaan फिल्म को डाइरैक्ट करने वाले सिद्धार्थ आनंद Fighter फिल्म के Director हैं। Ramon Chibb इस फिल्म के Writer हैं और उन्होने Fighter फिल्म के कहानी को लिखा है। Musician विशाल और शेखर की जोड़ी ने Fighter फिल्म के गाने गाये हैं इसलिए Fighter फिल्म के गाने इतने तेजी से Viral हो रही हैं। Hussain Dalal और Abbas Dalal ने Fighter फिल्म के सारे Dialouges लिखे हैं और ट्रेलर मैं ही हमें बहुत सारे अछे Dialouges सुनने को मिले हैं। Satchith Paulose Fighter फिल्म के Cinematographer हैं और फिल्म के इतने अछे Visuals के पीछे इन्ही का हाथ है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ