Don 3 Cast: रणवीर सिंह की डॉन 3 के अंदर विलेन बनेंगे इमरान हाशमी 



Don 3 Cast: दोस्तों रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म Don 3 को देखने के लिए उनके प्रशंसक बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं। वैसे तो डॉन फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के दमदार एक्टिंग के वजह से जाना जाता है। मगर डॉन फिल्म के इस तीसरे भाग मैं फिल्म के मेकर्स ने शाहरुख खान को नहीं लिया गया है। Don 3 के मेकर्स ने फिल्म मैं शाहरुख खान के बदले रणवीर सिंह को लेने का फैसला कर लिया है। ये खबर मिलते ही रणवीर सिंह के Fans Don 3 फिल्म को देखने के लिए Excited हो चुके हैं। इस सब के बीच Don 3 Cast को लेकर एक खबर सामने आई है तो चलिये जान लेते हैं की Don 3 फिल्म के अंदर कौन Villain बनने वाला हैं।
 

Don 3 Movie Villain


Don फिल्म के पहले पार्ट मैं अमिताभ बचन मुख्य भूमिका मैं नज़र आए थे और उनके इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था। इसलिए 23 दिसम्बर 2011 को फिल्म के मेकर्स ने Don 2 रिलीज किया जिसमें शाहरुख खान का डॉन लूक काफी शानदार था। इसके बाद अब रणवीर सिंह Don 3 मैं मुख्य भूमिका मैं नज़र आएंगे जिस वजह से उनके प्रशंसक इस फिल्म को देखने के लिए बहुत Excited हो चुके हैं। इस सबके बीच एक खबर सामने आई है की Don 3 फिल्म मैं इमरान हाशमी Villain बनेंगे और फिल्म के Hero को कड़ी चुनौती देते हुए नज़र आएंगे। ये पहली बार नहीं की इमरान हाशमी Villain का रोल निभा रहे हैं क्योंकि इससे पहले Tiger 3 फिल्म मैं इमरान हाशमी ने Villain का किरदार बहुत अछे से निभाया था।

Don 3 फिल्म के मेकर्स के तरफ से इस बारे मैं अभी तक कोई भी Official Statement जारी नहीं किया गया है। मगर रिपोर्ट की माने तो हाल ही मैं इमरान हाशमी Don 3 फिल्म के डाइरेक्टर फरहान अख्तर से मिलने के लिए उनके ऑफिस गए थे। जहां डाइरेक्टर फरहान अख्तर ने इमरान हाशमी के साथ कुछ देर तक बातचित की और ऑफिस के बाहर दोनों को एक साथ देखा भी गया। इसलिए अंदाज़ा लगाया जा रहा है की फरहान अख्तर के Don 3 फिल्म मैं इमरान हाशमी Villain के रूप मैं नज़र आ सकते हैं।
 

Don 3 Movie Cast


Don 3 फिल्म मैं इस बार हमें शाहरुख खान नहीं दिखेंगे मगर रणवीर सिंह की दमदार एक्टिंग हमें जरूर देखने को मिलेगी। Don 3 फिल्म के मेकर्स और डाइरेक्टर फरहान अख्तर के तरफ से कोई भी खबर सामने नहीं आई है की इस फिल्म मैं कौनसी अभिनेत्री Heroin का रोल निभाएँगी। कुछ रिपोर्ट के अनुसार डाइरेक्टर फरहान अख्तर Don 3 फिल्म को पहले के Parts जैसा दमदार और बेहतरीन बनाना चाहते हैं इसलिए बो अपने टीम के साथ Actors और Actress की Audition ले रहे हैं।
 

Don 3 Movie Star Cast

  • डाइरेक्टर - फरहान अख्तर
  • लेखक - फरहान अख्तर
  • मुख्य किरदार - रणवीर सिंह
  • खलनायक - इमरान हाशमी

Don 3 Movie Release Date


Don 3 फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं और इसलिए बो लोग अभी से Don 3 Movie Release Date जानना चाहते हैं। हालांकि अभी इस फिल्म के रिलीज होने की कोई भी संभावना नहीं है क्योंकि अभीतक Don 3 फिल्म की शूटिंग शुरू ही नहीं हुई है। रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल Don 3 फिल्म का Pre Production चल रहा है और इसके बाद शायद 2025 मैं फिल्म का शूटिंग शुरू होगा। Don 3 फिल्म की शूटिंग खतम होने मैं लगभग 1 साल का समय लग जाएगा और अगर सब कुछ सही हुआ तो 2026 के अंत मैं Don 3 फिल्म रिलीज हो सकती है। दोस्तों अगर आप Don 3 फिल्म को देखने के लिए Excited हैं तो हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ