Captain Miller Release Date: इस दिन रिलीज होगी धनुष की Captain Miller

Captain Miller Release Date
Captain Miller Release Date


Captain Miller Release Date: साउथ सुपर स्टार धनुष की अपकमिंग फिल्म Captain Miller का Trailer रिलीज हो चुका है और इस ट्रेलर मैं धनुष एक एक करके लोगों को मारते हुए नज़र आ रहे हैं। इससे पहले लोगों ने कभी भी धनुष का किल्लर अंदाज़ नहीं देखा था इसलिए Captain Miller फिल्म का Trailer अब इंटरनेट पर Viral हो रहा है। Captain Miller एक पीरियड ड्रामा एक्शन थ्रिलर फिल्म है और इसका ट्रेलर बहुत बेहतरीन था जिस वजह से लोग अब इस फिल्म के रिलीज होने का बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं। इसलिए Filmi Updates के आज के इस लेख मैं हम आपको Captain Miller फिल्म की Release Date, Budget और इसकी Story कैसी होने वाली है उस बारे मैं बताएँगे।

 

Captain Miller Story


Captain Miller फिल्म की Story के बारे मैं थोड़ा बहुत हमें इसके Trailer से पता चल गया था और इसी से ही हम बाकी के कहानी का अंदाज़ा लगा सकते हैं। दोस्तों Captain Miller फिल्म में भारत की आजादी से पहले का समय दिखाया जाएगा जिसमें धनुष का किरदार ब्रिटिश सेना मैं सामील हो जाता है। मगर बाद मैं उसे पता चलता है की अंग्रेज़ हमारे देश की सारी धन संपत्ति लूटने के लिए आते हैं और उनके लिए हमारी जान की कीमत ही नहीं है। इसी के साथ बो ये भी जान लेता है की अंग्रेज़ हम भारतियों के साथ बहुत ही बुरा बरताब करते हैं और हमें अपना गुलाम बनाना चाहते हैं। ये सब जान लेने के बाद Captain Miller ब्रिटिश सेना को छोड़कर अपनी एक ग्रुप बना लेता है जिसमें सारे सदस्य स्वतंत्रता सेनानी होते हैं। मगर Captain Miller का ये Group शांति के वजय हिंसा की माध्यम से अंग्रेज़ो से वदला लेना चाहता है। इस फिल्म मैं Captain Miller सुभाष चंद्र बोस के रास्ते पर चलने वाला है और अंग्रेज़ो पर हमला करके उन्हे भारत से भगाना चाहते हैं।
 

Captain Miller Release Date


दोस्तों Captain Miller फिल्म की Release Date अब सामने आ चुकी है और बहुत ही जल्द ये फिल्म थिएटर मैं रिलीज होगी। Captain Miller फिल्म के डाइरेक्टर अरुण माथेश्वरण ने कहा है की पोंगल के मौके पर यानी 12 जनवरी 2024 को ये फिल्म थिएटर मैं रिलीज होगी। दोस्तों 12 जनवरी को Kalki 2898 AD, NTR 31, Guntur Kaaram और Hanuman जैसी फिल्में थिएटर मैं रिलीज होगी इसलिए देखना दिलचस्प होगा की इन पाँच फिल्मों मैं से कौनसी फिल्म सबसे ज्यादा पैसा कमाएगी। दोस्तों 12 जनवरी को आप कौनसी फिल्म देखने के लिए जा रहे हैं ये हमें कमेंट करके बताइए।
 

Captain Miller Budget


दोस्तों Sendhil Thyagarajan और Arjun Thygarajan ने मिलकर Captain Miller फिल्म को प्रोड्यूस किया है। रिपोर्ट के अनुसार कास्ट के फीस के अलाबा Captain Miller फिल्म का Budget 50 करोड़ होने वाला है। अगर हम Captain Miller फिल्म के कास्ट का फीस भी Budget के अंदर मिला देंगे तो इस फिल्म का Budget लगभग 100 करोड़ की होगी। इस Budget के अंदर Captain Miller फिल्म की Cinematography और VFX बहुत कमाल के लगते हैं।
 

Captain Miller Cast


साउथ सुपर स्टार धनुष की फिल्म Captain Miller के अंदर बहुत सारे टैलेंटेड कलाकारों को कास्ट किया गया है। Captain Miller के लीड रोल मैं हमें धनुष और प्रियंका मोहन की जोड़ी देखने के लिए मिलेगी। इसके अलाबा शिवा राजकुमार और संदीप किशन भी इस फिल्म मैं मुख्य किरदार को निभाते हुए नज़र आएंगे। Captain Miller फिल्म मैं हमें धनुष की दमदार एक्टिंग और Killer Attitude देखने के लिए मिलेगा। Captain Miller फिल्म के Supporting Role मैं John Kokken, Edward Sonnenblick, Nivedhithaa Sathish जैसे टैलेंटेड कलाकारों को कास्ट किया गया है।
 

Captain Miller Trailer Review


साउथ सुपर स्टार धनुष की फिल्म Captain Miller के Trailer मैं हमें बहुत सारे एक्शन सीन दिखाए गए थे जिनकी Cinematography ग्रांड लेवेल पर की गई थी। Captain Miller फिल्म का Trailer हमें बहुत अच्छा लगा और इसके पीछे का कारण था दमदार Background Music जो जीवी प्रकाश ने बनाया है। Captain Miller के Trailer को इस तरह बनाया गया था जो फिल्म को देखने के लिए लोगों को मजबूर कर देती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ