Captain Miller Movie Release Date: आखिर कब रिलीज होगी Captain Miller फिल्म 

Captain Miller Movie Release Date
Captain Miller Movie Release Date


Captain Miller Movie Release Date: साउथ सुपर स्टार धनुष की अपकमिंग फिल्म Captain Miller का ट्रेलर हाल ही मैं रिलीज हुआ था। ये ट्रेलर बहुत बेहतरीन था इसलिए इसे देखने के बाद अब लोग Captain Miller फिल्म को देखने के लिए बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं। इसलिए धनुष के Fans अब Captain Miller Movie का Release Date जानना चाहते हैं जो हम Filmi Updates के इस Article मैं बताएँगे। इसी के साथ हम आपको Captain Miller Movie की Story और इससे जुड़ी कुछ रोचक तथ्यों के बारे भी बताएँगे इसलिए कृपया इस Article को अंत तक पढ़िए ।
 

Captain Miller Sequel And Prequel


दोस्तों धनुष की आने वाली Captain Miller फिल्म के 3 पार्ट आएंगे जिसमें फिल्म का एक Prequel और एक Sequel भी सामील है। इस फिल्म के डाइरेक्टर अरुण माथेश्वरण ने बहुत अच्छा काम किया है जो फिल्म के ट्रेलर मैं हमें देखने की लिए मिला था। हाल ही मैं एक इंटरव्यू के दौरान डाइरेक्टर अरुण माथेश्वरण ने बताया था की Captain Miller फिल्म के कुल 3 Parts आएंगे। डाइरेक्टर के अनुसार सबसे पहले Captain Miller फिल्म रिलीज होगी इसके बाद फिल्म का Prequel रिलीज होगा जिसमें Captain Miller की पहले की कहानी बताई जाएगी यानी धनुष का किरदार कैसे इतना खतरनाक और खूंखार बन गया इसके बारे मैं दिखाया जाएगा। अरुण माथेश्वरण ने कहा है की Prequel के बाद Captain Miller फिल्म का Sequel रिलीज होगा जिसमें फिल्म की आगे की कहानी दिखाई जाएगी। तो दोस्तों चलिये अब हम Captain Miller Movie का Release Date जान लेते हैं।
 

Captain Miller Movie Release Date


दोस्तों फिल्म के Makers ने हाल ही मैं Captain Miller Movie का Release Date जारी किया था और इससे धनूष के Fans बहुत ज्यादा Excited हो गए थे। Reports के अनुसार साउथ सुपर स्टार Dhanush की Captain Miller Movie 12 जनवरी को थिएटर मैं रिलीज होगी। दोस्तों अगर आपको पता नहीं हैं तो मैं आपको बता दूँ 12 जनवरी को ही Kalki 2898 AD, NTR 31, Guntur Kaaram और Hanuman जैसी चार और फिल्म थिएटर मैं रिलीज होगी। इसलिए ऐसे मैं ये देखना दिलचस्प रहेगा की इनमे से कौनसी फिल्म सबसे ज्यादा पैसा कमाएगी। तो दोस्तों चलिये अब हम Captain Miller Movie का Story जान लेते हैं।
 

Captain Miller Movie Story


Captain Miller Movie की Story एक गांव के मंदिर आसपास घूमती रहती है जिसमें सबसे पहले धनुष का किरदार ब्रिटिश सेना मैं सामील होगा जहां उसे गांव के मंदिर लूटकर सारा सोना अंग्रेजों को देने के लिए आदेश दिया जाएगा। मगर धनुष के किरदार को मंदिर लूटने की इच्छा नहीं होती इसलिए बो वहाँ के गाँव वालों के साथ मिलकर अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ेगा। इस लड़ाई मैं धनुष का किरदार एक एक करके सबको मार डालेगा और उसके बाद भारत को आज़ादी दिलाने के लिए एक स्वतंत्रता सेनानी बन जाएगा। महान स्वतंत्रता सेनानी सुभाष चंद्र बोस से प्रेरित होकर भारत को आज़ादी दिलाने के लिए Captain Miller खूंखार रूप धारण कर लेगा। धनुष की इस फिल्म मैं हमें बहुत सारे एक्शन सीन देखने के लिए मिलेंगे चलिये उसके बारे मैं जान लेते हैं।
 

धनुष की Captain Miller फिल्म मैं होगा Full On Action!


सुपर स्टार धनुष की अपकमिंग फिल्म Captain Miller मैं हमें Full On Action Scenes हमें देखने के लिए मिलेंगे जिसकी थोड़ी सी झलक हमें Trailer के अंदर देखने को मिला था। फिल्म के डाइरेक्टर ने अभी से ये ऐलान कर दिया है की Captain Miller फिल्म के Prequel और Sequel भी आएंगे यानी इसमें हमें और भी ज्यादा एक्शन देखने मिल सकता है। Captain Miller फिल्म के 120 दिनों के शूटिंग के दौरान 75 दिन सिर्फ एक्शन सीन की शूटिंग मैं लग गए थे इसी से आप जान सकते हैं की ये फिल्म एक बेहतरीन एक्शन फिल्म बनेगी। तो दोस्तों अब हम जान लेते हैं इस फिल्म के अंदर कौनसे एक्टर को कास्ट किया गया है।
 

Captain Miller Movie Cast


दोस्तों साउथ सुपर स्टार धनुष की अपकमिंग फिल्म Captain Miller के अंदर बहुत सारे टैलेंटेड और बेहतरीन कलाकारों को कास्ट किया गया है। डाइरेक्टर अरुण माथेश्वरण ने बताया है की Captain Miller फिल्म मैं मुख्य किरदार के रूप मैं धनुष और प्रियंका मोहन दिखेंगे। Captain Miller फिल्म मैं Supporting Actors के रोल के लिए शिव राजकुमार और संदीप किशन जैसे नामी दामी कलाकारों को कास्ट किया गया है। इन दोनों के अलाबा जॉन कोककेन, निवेदिता सतीश और एडवर्ड सोन्नेन्ब्लिक्क जैसे टैलेंटेड कलाकारों को भी Captain Miller फिल्म मैं कास्ट किया गया है।

दोस्तों क्या आप Captain Miller फिल्म देखने के लिए थिएटर जाएँगे ये हमें कमेंट करके जरूर बताइए। अगर आप यहाँ तक हमारे इस Article को पढ़ रहे हैं तो आपको जरूर ये Article पसंद आया है तो प्लीज अपने दोस्तों के साथ इस Article को अपने दोस्तों के साथ Share कीजिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ