Beauty Khan Income: सोशल मीडिया से करोड़पति बनी 24 साल की लड़की जाने पूरा मामला

Beauty Khan Income
Beauty Khan Income


Beauty Khan Income: दोस्तों अब सोशल मीडिया का जमाना चल रहा है जहां लोग अपना पसंदीदा काम करके पैसा कमा रहे हैं। सोशल मीडिया प्लैटफ़ार्म जैसे की Instagram, Youtube और Facebook के माध्यम से लोग अपने Talent और Skills को दिखाकर पैसा कमाते हैं। उन्ही लोगों मे से एक कम उम्र की लड़की है Beauty Khan जो एक Popular Social Media Influencer हैं और इस छोटी सी उम्र मैं सोशल मीडिया के जरिए एक करोड़पति बन चुकी है। Filmi Updates के आज के इस Article मैं हम Beauty Khan के Income के बारे मैं जानेंगे।
 

Beauty Khan Income

  • नाम - Beauty Khan
  • परिवार - Beauty Khan एक भारतीय मुस्लिम परिवार मैं रहती है।
  • जन्म तारीख - Beauty Khan का जन्म 18 March 1999 को पश्चिम बंगाल के कोलकाता सहर मैं हुआ था।
  • उम्र - 2023 मैं Beauty Khan 24 साल की हुई है।
  • कैरियर - Model और Social Media Influencer
  • परिवार के सदस्य - Beauty Khan के परिवार मैं उनकी माँ और चचेरी बहन जोया खान रहती है।
  • Relationship Status - Single
  • Beauty Khan Income Sources - Modeling, Acting और Brand Sponshorship से Beauty Khan पैसा कमाती है।
  • Instagram के Followers - 12.1 Million Followers
  • Active Platforms - Instagram, Youtube

Beauty Khan Family


Beauty Khan एक भारतीय मुस्लिम परिवार की हैं और फिलहाल बो पश्चिम बंगाल के कोलकाता सहर मैं रहती हैं। Beauty Khan के परिवार मैं कुल दो सदस्य यानि बो और उनकी माँ रहती हैं। Beauty Khan की एक चचेरी बहन भी हैं और उनका नाम जोया खान है। जोया खान अक्सर अपने बहन Beauty Khan के घर आती रहती हैं और उन्हे कई बार Beauty Khan के Video मैं देखा गया है।
 

Beauty Khan Age


Beauty Khan का जन्म 18 March 1999 को पश्चिम बंगाल के कोलकाता सहर मैं एक भारतीय मुस्लिम परिवार के अंदर हुआ था। दोस्तों साल 2023 मैं Beauty Khan 24 साल की हुई थी।
 

Beauty Khan Career And Boyfriend


Beauty Khan फिलहाल Single हैं और अभी बो अपने Career पर ध्यान दे रही हैं। Beauty Khan अभी 24 साल की हैं और अब उनकी उम्र काम करने की है तो उनका ये डिसिशन सही भी है। Beauty Khan Team A1 Kolkata की Member हैं और Team A1 Kolkata मैं जिया खान, स्नेहा और अरबाज मल्लिक जैसे Member भी सामील है। अक्सर Beauty Khan को उनके Team A1 Kolkata के साथी मेम्बर अरबाज मल्लिक के साथ घूमते फिरते देखा गया है। लेकिन Beauty Khan और Arbaaz Mallik के तरफ से Relationship को लेकर कोई भी खबर सामने नहीं आई है।

जब भारत मैं Tik Tok का ट्रेंड चल रहा था तब छोटी सी उम्र मैं Beauty Khan ने अपने Influencer कैरियर की शुरुवात की थी। Tik Tok पर उनकी कुछ Videos Viral हो गई और इस के बाद से Beauty Khan धीरे धीरे भारत मैं पोपुलर हो गई। जब भारत मैं Tik Tok Ban हो गया तब Beauty Khan ने कई अलग अलग सोशल मीडिया प्लैटफ़ार्म जैसे की Instagram, Youtube और Facebook पर काम किया।

Beauty Khan Instagram पर काफी ज्यादा सक्रिय रहती हैं और इसलिए उन्होने कम समय के अंदर Instagram पर 12 Million Followers का आंकड़ा पार कर लिया है। इस के अलाबा Beauty Khan अपने Youtube Channel पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी Vlogs अपलोड करती हैं। जिसे उनके प्रशंसक बहुत पसंद करते है और हमेशा Beauty Khan के नए Videos का बेसबरी से इंतज़ार करते हैं।
 

Beauty Khan Instagram



Instagram पर Beauty Khan बहुत ही ज्यादा सक्रिय रहती हैं। अभी के समय Beauty Khan के Instagram पर 12.1 Million Followers हो चुके हैं और उन्होने खुद भी 191 लोगों को फॉलो किया है। Instagram के तरफ से उन्हे Blue Tick मिल चुका है और इसके लिए Beauty Khan को लगभग 1400 Post और Reels डालने पड़े हैं। Beauty Khan ने बहुत ही कम समय मैं ही Instagram के माध्यम से लोगों के दिलों मैं अपनी एक अलग जगह बना ली है। हाल ही मैं हुए एक इंटरव्यू मैं Beauty Khan ने कहा था की आगे बो फिल्म मैं काम करने का सपना पूरा करना चाहती है।
 

Beauty Khan Income


12.1 Followers के दम पर Beauty Khan एक Brand Sponshorship Post के लिए कंपनी से लगभग 50 हज़ार से 1 लाख रुपये चार्ज करती हैं। Beauty Khan हर महीने सोशल मीडिया प्लैटफ़ार्म जैसे की Instagram, Youtube और Facebook के माध्यम से लगभग 2 लाख रुपए कमा लेती है। जहां 24 साल के लड़के और लड़कियां नौकरी की तलाश करते हैं वहाँ Beauty Khan हर महीने सोशल मीडिया से लाखों कमाती है। Beauty Khan की Net Worth अब लगभग 7 करोड़ रुपए की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ