Bade Miyan Chote Miyan Teaser Review: अक्षय और टाइगर की जोड़ी ने मचाया धमाल 

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Review
Bade Miyan Chote Miyan Teaser Review


Bade Miyan Chote Miyan Teaser Review:
दोस्तों अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म Bade Miyan Chote Miyan का Teaser Release हो चुका है। दोस्तों मैंने Bade Miyan Chote Miyan फिल्म का Teaser देखा और मुझे ये बहुत अच्छा लगा खास कर Teaser मैं दिखाया गया आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और रोबोटिक टेक्नोलॉजी बेहतरीन था। Bade Miyan Chote Miyan फिल्म के Teaser से हमें पता चला की फिल्म मैं पृथ्वीराज सुकुमारन भी होने वाले हैं। कुछ सूत्रों के अनुसार पृथ्वीराज सुकुमारन ही Bade Miyan Chote Miyan फिल्म मैं Villain का रोल प्ले करेंगे। Filmi Updates के इस आर्टिक्ल मैं हम Bade Miyan Chote Miyan फिल्म के Teaser को Review करेंगे और जानेंगे की ये Teaser अच्छा है या नहीं।
 

Bade Miyan Chote Miyan Story In Hindi


Bade Miyan Chote Miyan फिल्म के Teaser से हमें थोड़ा बहुत पता चलता है की इस फिल्म की Story कैसी होने वाली है तो चलिये उसी छोटी सी Hint से हम फिल्म के Story को Decode करते हैं। दोस्तों Bade Miyan Chote Miyan फिल्म की कहानी दो भारतीय सेना के जवानों पर आधारित होगी। फिल्म मैं बो दोनों जवान बहुत खतरनाक दिखेंगे और बो अपने देश के सुरक्षा के लिए किसी प्रकार के Rules को नहीं मानेंगे। उसके बाद उनका सामना होगा Bade Miyan Chote Miyan फिल्म के Villain से जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और रोबोटिक टेक्नोलॉजी के माध्यम से पूरी दुनिया पर कब्जा करना चाहता है। इसलिए उसकी नज़र सबसे पहले भारत पर पड़ती है और बो भारतीय सेना को खतम करके भारत पर कब्जा करना चाहता है। इसलिए उस Villain से अपने देश को बचाने के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी उसके साथ लड़ाई करती है। Bade Miyan Chote Miyan फिल्म मैं इसके बाद आगे क्या होगा ये अभी पता लगा पाना बहुत मुश्किल है बस फिल्म के Teaser से हमें इतना कहानी पता चला है।
 

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Review In Hindi


Bade Miyan Chote Miyan फिल्म का Teaser देखने मैं बहुत बेहतरीन लग रहा है और इस Teaser के जरिये हमें फिल्म की कहानी के बारे मैं भी थोड़ा बहुत पता चला है। Bade Miyan Chote Miyan फिल्म के Teaser मैं हमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और रोबोटिक टेक्नोलॉजी को दिखाया गया है और जब ये सब फिल्म के अंदर दिखाया जाएगा तब कैसे फिल्म का Villain आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को लड़ाई करने के लिए इस्तेमाल करता है ये देखना बड़ा दिलचस्प रहेगा। Bade Miyan Chote Miyan फिल्म के Teaser मैं दिखाया गया है की अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को Villain से लड़ते हुए दिखाया गया है। मगर फिल्म मैं बड़े मियां और छोटे मियां की ये जोड़ी मिलकर कैसे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और रोबोटिक टेक्नोलॉजी को मात देते हैं ये देखना दिलचस्प रहेगा। Bade Miyan Chote Miyan Teaser मैं फिल्म को कहानी को Reveal न करके दर्शकों के मन मैं Suspense बनाया गया है।
 

Bade Miyan Chote Miyan Star Cast


दोस्तों अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलाबा Bade Miyan Chote Miyan के Teaser मैं किसी और Cast को दिखाया नहीं गया है। इसलिए लोग Bade Miyan Chote Miyan Star फिल्म के Star Cast के बारे मैं जानना चाहते हैं तो चलिये जान लेते हैं इस फिल्म मैं और कौन कौनसे कलाकार होने वाले हैं। Bade Miyan Chote Miyan के Director हैं अली अब्बास जफर और उन्होने फिल्म मैं बहुत सारे टैलेंटेड कलाकारों को Cast किया है। दोस्तों रिपोर्ट के अनुसार Bade Miyan Chote Miyan फिल्म के अंदर अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे Star Cast देखने के लिए मिलेंगे। इसलिए बड़े मियां छोटे मियां फिल्म को देखने के लिए लोग अब से फिल्म के रिलीज होने का इंतज़ार कर रहे हैं।
 

Bade Miyan Chote Miyan Villain


दोस्तों Bade Miyan Chote Miyan फिल्म के Teaser से हमें पता चल जाता है की पृथ्वीराज सुकुमारन इस फिल्म मैं Villain होने वाले हैं। मगर Bade Miyan Chote Miyan फिल्म के मेकर्स के तरफ से अभी तक उनका Villain Look कैसा होने वाला है इस बारे मैं कोई भी जानकारी नहीं दी गयी है। Bade Miyan Chote Miyan फिल्म से पहले Salaar फिल्म मैं हम पृथ्वीराज सुकुमारन का Villain रोल देख चुके हैं इसलिए इस फिल्म मैं उन्हे देखने के लिए मैं बहुत Excited हो गया हूँ। दोस्तों आपको Bade Miyan Chote Miyan फिल्म का Teaser कैसा लगा ये आप हमें कमेंट करके जरूर बताइए।
 

Bade Miyan Chote Miyan Dialouges


दोस्तों मैंने Bade Miyan Chote Miyan फिल्म का Teaser देखा और इसमें मुझे फिल्म के Dialouges बहुत अछे लगे और खास कर संस्कृत भाषा के कुछ Dialouges मुझे बहुत बेहतरीन लगे। मेरे हिसाब से संस्कृत भाषा के ये Dialouges Villain के होंगे और ये Villain बहुत अलग प्रकार का होगा। इसके बाद मुझे Teaser के अंदर एक और Dialouge बहुत अच्छा लगा और बो था “दिल से सोल्जर दिमाग से शैतान है हम बच के रहना हमसे हिंदुस्तान है हम” ये Dialouge वाकई मैं बेहतरीन था। अगर थिएटर मैं इसी तरह के Dialouges लोग सुनेंगे तो बो जरूर इसके लिए सिटी बजाएँगे और ताली मारेंगे।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ