Ayalaan Box Office Collection Day 8: रिलीज होने के आठवे दिन Ayalaan ने कमाए इतने करोड़ 

Ayalaan Box Office Collection Day 8
Ayalaan Box Office Collection Day 8


Ayalaan Box Office Collection Day 8: हाल ही मैं थिएटर मैं रिलीज हुई Shivakarthikeyan की Ayalaan फिल्म Box Office पर करोड़ों कमा रहा है। Ayalaan एक Science Fiction फिल्म है जिसे तेलुगू भाषा मैं बनाया गया है और इसकी कहानी एक Alien के ऊपर बनी हुई है। Ayalaan फिल्म की कहानी और VFX बहुत अछे हैं इसलिए लोग इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर जा रहे हैं जिससे फिल्म बहुत अछी Box Office Collection कर रही है। आज Ayalaan फिल्म ने Box Office Collection के Day 8 पर भी बहुत अछी कमाई की है। Filmi Updates के इस Article मैं हम Ayalaan फिल्म के आठवे दिन की कमाई के बारे मैं जानेंगे।
 

Ayalaan Box Office Collection Day 8


12 जनवरी को थिएटर मैं रिलीज हुई Shivakarthikeyan की Science Fiction फिल्म Ayalaan अभी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहा है। थिएटर मैं रिलीज होने के आठ दिनों के बाद भी Ayalaan फिल्म बहुत अछी कमाई कर रहा है। मशहूर Box Office Collection Tracker Sacnilk के रिपोर्ट के अनुसार Ayalaan फिल्म ने रिलीज होने के 7 दिनों मैं कुल 34.65 करोड़ की Indian Box Office Collection कर ली है। रिपोर्ट की माने तो Ayalaan फिल्म Box Office Collection के Day 8 पर लगभग 1.3 करोड़ की Collection कर सकती है। दोस्तों नीचे Ayalaan फिल्म के हर दिन के Box Office Collection की लिस्ट दी गई है।
 

Ayalaan 8 Days Indian Box Office Collection


Ayalaan Box Office Collection Day 1 - 3.45 करोड़

Ayalaan Box Office Collection Day 2 - 4.85 करोड़

Ayalaan Box Office Collection Day 3 - 5.65 करोड़

Ayalaan Box Office Collection Day 4 - 6.7 करोड़

Ayalaan Box Office Collection Day 5 - 6.95 करोड़

Ayalaan Box Office Collection Day 6 - 5.55 करोड़

Ayalaan Box Office Collection Day 7 - 1.5 करोड़

Ayalaan Box Office Collection Day 8 - 1.3 करोड़


Ayalaan Worldwide Box Office Collection Day 8


Ayalaan फिल्म के मेकर्स ने फिल्म को भारत के अलाबा कई अन्य देशों मैं भी रिलीज किया था जहां से फिल्म ने अछी खाशी Worldwide Box Office Collection की है। दोस्तों मशहूर Box Office Collection Tracker Sacnilk के रिपोर्ट के अनुसार Ayalaan फिल्म थिएटर मैं रिलीज होने के 8 दिनों के अंदर 52.2 करोड़ की Worldwide Box Office Collection कर चुकी है।
 

Ayalaan Total Box Office Collection


Ayalaan फिल्म ने थिएटर मैं रिलीज होने के आठ दिनों के अंदर लगभग 35 करोड़ का Indian Box Office Collection किया है। इसके अलाबा Ayalaan फिल्म थिएटर मैं रिलीज होने के 8 दिनों के अंदर 52.2 करोड़ की Worldwide Box Office Collection कर चुकी है। अगर हम फिल्म के Indian और Worldwide Box Office Collection को मिला दें तो अब तक Ayalaan फिल्म ने कुल 87.2 की Total Box Office Collection की है। दोस्तों उम्मीद की जा रही है की Ayalaan फिल्म जल्द ही 100 करोड़ की Total Box Office Collection कर लेगी। दोस्तों Ayalaan फिल्म कितने करोड़ की Total Box Office Collection कर पाएगी ये आप मुझे कमेंट करके जरूर बताइए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ