Ayalaan Box Office Collection Day 7: सातवे दिन पर Ayalaan फिल्म ने कितना कमाया 

Ayalaan Box Office Collection Day 7
Ayalaan Box Office Collection Day 7


Shivakarthikeyan की तेलुगू Science Fiction फिल्म Ayalaan थिएटर मैं रिलीज होने के बाद से बहुत अछी कमाई कर रही है। Box Office Collection के Day 7 पर भी Ayalaan फिल्म ने बहुत अच्छा कलेक्शन किया है। इस फिल्म के डाइरेक्टर हैं R. Ravikumar जिन्होने फिल्म को बहुत अछे से डाइरैक्ट किया है और अती सुंदर VFX को फिल्म मैं दिखाया है। इसलिए Ayalaan फिल्म तेलुगू भाषा मैं रिलीज होने के बावजूद लोग इसे देखने के लिए उत्सुक हैं। यही बो कारण है जिस वजह से Ayalaan फिल्म कम बजेट मैं बनने के बावजूद Box Office मैं धमाल मचा रही है। तो दोस्तों चलिये जान लेते हैं Ayalaan फिल्म ने Box Office Collection के Day 7 पर आखिर कितने करोड़ की कमाई की है।
 

Ayalaan Box Office Collection Day 7


दोस्तों Ayalaan फिल्म ने थिएटर मैं रिलीज होने के 6 दिनों के अंदर ही 70 करोड़ से ज्यादा की Box Office Collection कर ली थी। आपको बता दें Ayalaan फिल्म ने थिएटर मैं रिलीज होने के पहले दिन 3.45 करोड़ की Box Office Collection की थी। उसके बाद हर दिन फिल्म के Box Office Collection बढ़ते जा रहे थे जिस वजह से Ayalaan फिल्म ने जल्द ही 70 करोड़ से ज्यादा की Box Office Collection कर ली।
 

दोस्तों Ayalaan फिल्म ने थिएटर मैं रिलीज होने के बाद से हर दिन कमाई के मामले मैं बढ़ोतरी हासिल की थी। हालांकि इसके पीछे एक कारण था और वो कारण ये है की जिन दिनों Ayalaan फिल्म ने बहुत ज्यादा Box Office Collection किए उस दिन Weekend चल रहे थे। इसलिए Ayalaan फिल्म के Box Office Collection बढ़ रहे थे मगर अब Weekend खतम होने के बाद Ayalaan की कमाई पर उसका असर देखने को मिला है। लेकिन उम्मीद यही की जा रही है फिरसे Ayalaan फिल्म के Box Office Collection बढ़ेंगे।
 

Ayalaan Box Office Collection Day 7 Worldwide


दोस्तों अब हम जान लेते हैं की थिएटर मैं रिलीज होने के 7 दिनों के अंदर Ayalaan फिल्म ने कितनी Worldwide Collection की है। दोस्तों Sacnilk के रिपोर्ट के अनुसार Ayalaan फिल्म ने रिलीज होने के 7 दिनों के अंदर अब तक लगभग 45 करोड़ की Worldwide Collection कर ली है। अगर हम इस फिल्म के Indian और Worldwide Collection को मिला दें तो Shivakarthikeyan की Ayalaan फिल्म ने अब तक 80 करोड़ की Total Box Office Collection कर लिया है। 80 करोड़ की Total Box Office Collection Ayalaan जैसी 40 करोड़ की बजेट मैं बनी फिल्म के लिए एक बहुत बड़ा आँकड़ा है। अगर आपको Filmi Updates का ये लेख पसंद आया है तो प्लीज इसे अपने फिल्मी दोस्तों के साथ Share कीजिए। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ