Ayalaan Box Office Collection Day 6: रिलीज होने के छठे दिन Ayalaan ने कमाए इतने करोड़ 

Ayalaan Box Office Collection Day 6
Ayalaan Box Office Collection Day 6


2024 मैं रिलीज हुई साउथ सुपर स्टार Shivakarthikeyan की तेलुगू Science Fiction फिल्म Ayalaan अभी Box Office मैं धमाल मचा रहा है। Ayalaan फिल्म मैं दिखाए गए VFX और Alien को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं इसलिए ये फिल्म हर दिन अछी कमाई कर रही है। इसी तरह आज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के छठे दिन पर भी Ayalaan फिल्म कमाई के मामले मैं बाकी फिल्मों पर भारी पद रही है। Ayalaan फिल्म मैं Shivakarthikeyan और Rakul Preet Singh मुख्य भूमिका मैं नज़र आ रहे हैं और डाइरेक्टर ने फिल्म मैं Sharad Kelkar, Yogi Babu, Isha Koppikar और Karunakaran जैसे बेहतरीन कलाकारों को Supporting Role मैं Cast किया है। इसलिए लोगों को ये फिल्म बहुत अछी लग रही है तो चलिये जान लेते हैं Ayalaan फिल्म ने Box Office Collection के Day 6 पर कितनी कमाई की है।

 

Ayalaan Box Office Collection Day 6


दोस्तों रिपोर्ट के अनुसार Shivakarthikeyan की Ayalaan फिल्म Box Office Collection के Day 6 पर 2 से 3 करोड़ की कमाई कर सकता है। कल तक Ayalaan फिल्म ने कुल 50 करोड़ का Box Office Collection किया था जो एक कम बजेट मैं बनी फिल्म के लिए एक बहुत बड़ी बात है। दोस्तों आपको बता दें की Shivakarthikeyan की Ayalaan फिल्म मात्र 40 करोड़ के बजेट मैं बनाई गई है इस हिसाब से फिल्म बॉक्स ऑफिस मैं हिट साबित हुई है। अगर Ayalaan फिल्म इसी तरह Box Office मैं ताबड़ तोड़ Collection करती रही तो जल्द ही फिल्म 100 करोड़ का Box Office Collection कर लेगी। तो दोस्तों चलिये अब हम Ayalaan फिल्म का Worldwide Box Office Collection जान लेते हैं।

 

Ayalaan Box Office Collection Worldwide


दोस्तों कल Ayalaan फिल्म ने Box Office Collection के Day 5 पर भारत मैं कुल 7 करोड़ की कमाई की थी। दोस्तों Ayalaan फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म को Worldwide Release किया है और इसलिए विदेश के लोग भी इस फिल्म को देख रहें हैं। जिससे 6 दिनों के अंदर Ayalaan फिल्म ने लगभग 50 करोड़ का Worldwide Collection कर लिया हैं। दोस्तों अगर हम Ayalaan फिल्म के Indian और Worldwide Collection को मिला दें तो 6 दिनों के अंदर Ayalaan ने लगभग 80 करोड़ का Total Box Office Collection कर लिया है। दोस्तों क्या Ayalaan फिल्म 100 करोड़ का Collection कर पाएगी ये आप हमें कमेंट करके बताइए और इस Article को अपने फिल्मी दोस्तों के साथ Share कर दीजिये। Filmi Updates के Article को यहाँ तक पढ़ने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यबाद।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ