Ayalaan Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन Ayalaan ने कमाए इतने करोड़

Ayalaan Box Office Collection Day 3
Ayalaan Box Office Collection Day 3


Ayalaan Box Office Collection Day 3: Shivakarthikeyan की Ayalaan फिल्म ने अपने High Quality के VFX से दर्शकों को खुश कर दिया है। Ayalaan एक Sci-Fi Comedy फिल्म है जो बच्चों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है और बच्चों के जिद करने पर घरवाले उन्हे फिल्म दिखाने के लिए ले जा रहे हैं। इस वजह से बहुत कम बजेट मैं बनी Ayalaan फिल्म बॉक्स ऑफिस मैं बड़े बड़े फिल्मों को कड़ी टक्कर दे रही है। Shivakarthikeyan की Ayalaan फिल्म ने रबीबार यानी रिलीज होने के तीसरे दिन बहुत अछी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की है। तो दोस्तों आइए जान लेते हैं आखिर Ayalaan फिल्म ने Box Office Collection के Day 3 पर कितने करोड़ कमाए हैं।
 

Ayalaan Box Office Collection Day 3


Ayalaan एक Science Fiction कॉमेडी फिल्म है जिसकी कहानी एक Alien आसपास घूमती रहती है और वाकई मैं फिल्म का VFX बहुत बेहतरीन है। इसलिए दर्शकों को Shivakarthikeyan की Ayalaan फिल्म बहुत ज्यादा अछी लग रही है और फिल्म की कमाई भी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। Ayalaan के लिए Box Office Collection का Day 3 बहुत अच्छा गुजरा क्योंकि इस दिन रबीबार था लोग काम पर नहीं गए थे और इससे फिल्म की कमाई भी बढ़ गई। मशहूर Box Office Collection Tracker Sacnilk के रिपोर्ट के अनुसार Shivakarthikeyan की Ayalaan फिल्म ने Box Office Collection के Day 3 पर 5.15 करोड़ की कमाई की है। दोस्तों इसी के साथ रिलीज होने के तीन दिन के अंदर ही इस फिल्म ने 30 करोड़ से ज्यादा की Total Collection कर ली है। दोस्तों हमने Aayalaan फिल्म के Indian Box Office Collection तो जान लिया है अब हम जान लेते हैं आखिर फिल्म ने Worldwide कितने रूपए कमाए हैं।

                                Read More: Ayalaan Box Office Collection Day 2

                                Read More: Ayalaan Box Office Collection Day 1

 

Ayalaan Worldwide Box Office Collection


दोस्तों Shivakarthikeyan की Ayalaan फिल्म केबल तमिल भाषा मैं रिलीज हुई है इसके बावजूद भी भारत के बाहर कई देशों मैं लोग इस फिल्म को देख रहे हैं। Ayalaan फिल्म को बनाने वाली KJR Studios ने कहा है की Hamsini Entertainment इस फिल्म को 65 से ज्यादा देशों मैं ग्रांड रिलीज कर रही है। इससे आप अंदाज़ा लगा सकते हो की अगर ये फिल्म अन्य भाषाओं मैं रिलीज होती तो ये फिल्म कितना करोड़ कमा सकती थी। Box Office Collection Tracker Sacnilk के रिपोर्ट के अनुसार Ayalaan फिल्म ने Worldwide Release के तीन दिनों मैं कुल 19.60 करोड़ की कमाई कर ली है।
 

Aayalaan Total Box Office Collection


Ayalaan फिल्म ने थिएटर मैं रिलीज होने के पहले दिन 3.20 करोड़ की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की थी और दूसरे दिन फिल्म ने कुल 4.35 करोड़ की कमाई की थी। आज Shivakarthikeyan की Ayalaan फिल्म ने 5.15 करोड़ की कमाई की है इस हिसाब से फिल्म ने अबतक भारत मैं कुल 12.70 करोड़ की कमाई कर लिया है। Hamsini Entertainment इस फिल्म को 65 से ज्यादा देशों मैं ग्रांड रिलीज कर रही है इसलिए 3 दिन में Ayalaan फिल्म ने कुल 19.60 करोड़ की Worldwide Collection कर ली है। अब हम indian और Worldwide Collection को मिला दे तो Ayalaan फिल्म ने अबतक 32.30 करोड़ का Total Box Office Collection किया है। आपको बता दें की Ayalaan फिल्म मात्र 40 करोड़ के बजेट मैं बनी है और इतने कम बजेट के फिल्म के लिए तीन दिनों में 32 करोड़ कमाना एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। दोस्तों आपको क्या लगता है Ayalaan फिल्म कितने करोड़ की कलेक्शन करेगी ये आप हमें कमेंट करके बता दीजिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ