Ayalaan Box Office Collection Day 2: रिलीज के दूसरे दिन Ayalaan ने कमाए इतने करोड़ 

Ayalaan Box Office Collection Day 2
Ayalaan Box Office Collection Day 2


Ayalaan Box Office Collection Day 2:
साउथ सुपर स्टार Shivakarthikeyan की Ayalaan फिल्म थिएटर मैं रिलीज होने के बाद धमाल मचा रही हैं। 12 जनवरी को इस फिल्म के साथ Hanuman, Guntur Kaaram और Captain Miller जैसी दमदार फिल्में रिलीज हुई थी मगर इससे Ayalaan फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कोई भी असर नहीं पड़ा। Shivakarthikeyan की Ayalaan फिल्म ने शनिबार दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मैं एक लंबी छलांग लगाई है। Ayalaan फिल्म एक Science Fiction कॉमेडी फिल्म है जिसमें Alien को दिखाया गया है जो बच्चों को काफी पसंद आ रहा है। आज के इस आर्टिक्ल मैं हम Ayalaan फिल्म के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे मैं जानेंगे।
 

Ayalaan Box Office Collection Day 2


Shivakarthikeyan की Science Fiction कॉमेडी फिल्म Ayalaan ने थिएटर मैं रिलीज होने के पहले दिन मात्र 3.20 करोड़ की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की थी। मगर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के दूसरे दिन बहुत अछि कमाई की है क्योंकि उस दिन वीकेंड का दिन था लोगों के दफ्तर बंद थे और बो एक Family Friendly फिल्म देखना चाहते थे। मशहूर Box Office Collection Tracker Sacnilk के रिपोर्ट के मुताबिक Ayalaan फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस मैं 4.35 करोड़ की कलेक्शन की है। कल रबीबार है जिसदिन लोग फिल्में देखना और घूमना फिरना पसंद करते हैं इसलिए उम्मीद की जा रही है Ayalaan फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के तीसरे दिन और भी ज्यादा पैसा कमाएगी।
 

Ayalaan Total Box Office Collection


Ayalaan फिल्म ने थिएटर मैं रिलीज होने के पहले दिन 3.20 करोड़ की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की थी और अब दूसरे दिन इस फिल्म ने 4.35 करोड़ की कलेक्शन की है। यानी Ayalaan फिल्म ने अबतक 7.55 करोड़ की Total Box Office Collection की है जो एक कम बजेट के फिल्म के लिए बहुत बड़ा नंबर है। अगर लोगों को Ayalaan फिल्म पसंद आएगी तो ये फिल्म ज्यादा दिनों तक थिएटर मैं चलेगी और उस हिसाब से फिल्म का Total Box Office Collection भी बढ़ेगा।


 

Ayalaan Total Budget In Rupees


Ayalaan एक Science Fiction फिल्म होने के बावजूद इस फिल्म को बहुत कम रूपए के बजेट मैं बनाया गया है। Ayalaan फिल्म के मेकर्स के मुताबिक फिल्म को 40 करोड़ के बजेट मैं बनाया गया है। Shivakarthikeyan की Ayalaan फिल्म मैं VFX के लिए सबसे ज्यादा पैसा खर्च किया गया है। दोस्तों सचमें कहना पड़ेगा मात्र 40 करोड़ के बजेट मैं बनी फिल्म का VFX बहुत कमाल का है और इसलिए सिर्फ VFX बनाने मैं 10 महीने से ज्यादा का समय लगा है।
 

Ayalaan Movie Review


दोस्तों Ayalaan फिल्म मुझे बहुत ज्यादा पसंद आई इसलिए में इस फिल्म को 10 मैं से 7 की रेटिंग देना चाहूँगा। मैंने थिएटर जाकर फिल्म को देखा और मुझे Specially Ayalaan फिल्म का First Half पसंद आया क्योंकि इसमें हमें Alien से मिलबाया गया और उसने अपने हिसाब से पृथ्वी कैसा है ये बताया। अगर Ayalaan फिल्म मैं योगी बाबू और करुनाकरण नहीं होते तो शायद ये कॉमेडी फिल्म नहीं होती क्योंकि दोनों ने इस फिल्म मैं लोगों को हसाने मैं कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। मगर Second Half से अचानक फिल्म एक कॉमेडी फिल्म से एक्शन फिल्म बन जाती है। Alien की ताकत चली जाती है और उसे दुसमानों से बचाने के लिए Shivakarthikeyan एक्शन करते हैं जो अच्छा तो था मगर कहीं न कहीं फिल्म दूसरे हाफ मैं अपने कॉमेडी को खो देती है। बाकी आप को क्या लगता है Ayalaan फिल्म कितने करोड़ की कलेक्शन करेगी ये आप मुझे कमेंट करके बताइए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ