Ayalaan Box Office Collection Day 10: बॉक्स ऑफिस पर कर रही है ताबड़ तोड़ कमाई 

Ayalaan Box Office Collection Day 10
Ayalaan Box Office Collection Day 10


Ayalaan Box Office Collection Day 10: Science Fiction Comedy फिल्म Ayalaan अभी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़ तोड़ कमाई कर रही है। Shivakarthikeyan की Ayalaan फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ रही है इसलिए इसके Box Office Collection मैं तेजी देखने को मिल रही है और जल्द ही फिल्म 100 करोड़ Box Office Collection का आंकड़ा पर कर सकती है। Ayalaan फिल्म ने अपने Box Office Collection के Day 10 पर भी बहुत अछी कमाई की है। इसलिए Filmi Updates के इस आर्टिक्ल मैं हम आपको Ayalaan फिल्म के दसवे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे मैं बताएंगे।
 

Ayalaan Box Office Collection Day 10


दोस्तों रिपोर्ट के अनुसार Shivakarthikeyan की Ayalaan फिल्म अपने Box Office Collection के Day 10 पर लगभग 3 करोड़ रूपए कमा सकती है। Ayalaan फिल्म थिएटर मैं रिलीज होने के दसवे दिन बहुत ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करेगी क्योंकि इस दिन रबीबार है लोग छुट्टी के मौके पर अपने परिवार को लेकर फिल्म देखने जाएंगे। बहुत ज्यादा Chances है को ज़्यादातर लोग Ayalaan फिल्म को ही देखेंगे क्योंकि इसमें कोई Adult या Brutal Scenes नहीं और फिल्म मैं दिखाये गए Alien के कारण बच्चे भी इसे देखना पसंद करेंगे। अगर इसी तरह Ayalaan फिल्म के Box Office Collection मैं तेजी चलती रही तो जल्द ही फिल्म 100 करोड़ Box Office Collection का आंकड़ा पर कर लेगी।
 

Ayalaan Box Office Collection Day 9


दोस्तों Box Office Collection Tracker Sacnilk के अनुसार Ayalaan फिल्म ने Box Office Collection के Day 9 पर 2.65 करोड़ कमाए थे। ये आंकड़े Ayalaan फिल्म के आठवे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से ज्यादा थे जो फिल्म के लिए एक अछी खबर है।
 

Ayalaan Box Office Collection Day 8


Science Fiction Comedy फिल्म Ayalaan ने Box Office Collection के Day 8 पर 1.35 करोड़ का Collection किया था। थिएटर मैं रिलीज होने के आठवे दिन Ayalaan फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इतनी ज्यादा नहीं हुई थी मगर उसके अगले दिन फिल्म ने फिरसे ताबड़ तोड़ कमाई की है।
 

Ayalaan Box Office Collection Day 7


Box Office Collection Tracker Sacnilk के अनुसार Ayalaan फिल्म ने Box Office Collection के Day 7 पर 1.55 करोड़ कमाए थे। दोस्तों आपको बता दें की Ayalaan फिल्म एक बहुत ही कम बजेट की फिल्म है इसलिए एक दिन मैं 1.55 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करना फिल्म के लिए बहुत बड़ी बात है।
 

Ayalaan Box Office Collection Day 6


सूत्रों के अनुसार Shivakarthikeyan की Ayalaan फिल्म ने अपने Box Office Collection के Day 6 पर 5.55 करोड़ कमाए थे। इसी के साथ थिएटर मैं रिलीज होने के मात्र 6 दिनों के अंदर Ayalaan फिल्म ने 50 करोड़ Box Office Collection का आंकड़ा पर किया था।
 

Ayalaan Box Office Collection Day 5


Box Office Collection Tracker Sacnilk के हिसाब से Ayalaan फिल्म ने अपने Box Office Collection के Day 5 पर 6.95 करोड़ कमाए थे। आज Ayalaan फिल्म को थिएटर मैं रिलीज हुए दस दिन हो चुके हैं मगर अभी तक फिल्म ने एक दिन मैं 6.95 करोड़ से ज्यादा की कमाई नहीं की है इसलिए अभी भी Ayalaan फिल्म के पांचवे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एक दिन मैं इस फिल्म द्वारा किया गया सबसे ज्यादा कलेक्शन है।
 

Ayalaan Box Office Collection Day 4


Ayalaan फिल्म ने अपने Box Office Collection के Day 4 पर 6.7 करोड़ के कलेक्शन किए थे। उस दिन Ayalaan फिल्म ने पहली बार एक दिन मैं 6 करोड़ का Box Office Collection किया था।
 

Ayalaan Box Office Collection Day 3


विशेष सूत्रों के अनुसार Shivakarthikeyan की Ayalaan फिल्म ने अपने Box Office Collection के Day 3 पर 5.65 करोड़ के कलेक्शन किए थे। उस दिन रविबार था इसलिए लोग छुट्टी के मौके पर अपने परिवार को लेकर फिल्म देखने गए थे जिस वजह से Ayalaan फिल्म ने पहली बार एक दिन मैं 5 करोड़ का Box Office Collection किया था।
 

Ayalaan Box Office Collection Day 2


Box Office Collection Tracker Sacnilk के हिसाब से Ayalaan फिल्म ने अपने Box Office Collection के Day 2 पर 4.85 करोड़ कमाए थे। Weekend चल रहे थे इसलिए थिएटर मैं रिलीज होने के दूसरे दिन भी Ayalaan फिल्म ने तबाद तोड़ कमाई की थी।
 

Ayalaan Box Office Collection Day 1


12 जनवरी को Shivakarthikeyan की Ayalaan फिल्म थिएटर मैं रिलीज हुई थी उस दिन फिल्म ने कुल 3.45 करोड़ का Box Office Collection किया था। तब लोगों को Ayalaan फिल्म के रिलीज होने के बारे मैं पता नहीं था मगर धीरे धीरे जब फिल्म पोपुलर हुई तब लोग Ayalaan फिल्म को देखने के लिए थिएटर जाने लगे। जिससे Ayalaan फिल्म ने थिएटर मैं ताबड़ तोड़ Box Office Collection किया।


Main Atal Hoon Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Shaitaan Film Release Date: इस डेट को रिलीज होगी अजय देवगन की शैतान फिल्म

Ayalaan Box Office Collection Day 8: रिलीज होने के आठवे दिन Ayalaan ने कमाए इतने करोड़

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ