Animal Netflix Release: Netfilx पर रिलीज हुई एनिमल फिल्म 

Animal Netflix Release
Animal Netflix Release


Animal Netflix Release: रणबीर कपूर की Most Awated Animal फिल्म अब Netfilx Ott Platform पर Release हो चुकी है। Animal फिल्म थिएटर मैं सुपर हिट साबित हुई मगर कुछ लोग इस फिल्म को थिएटर मैं नहीं देख पाए थे। इसलिए बो लोग Animal फिल्म के Ott पर Release होने का इंतज़ार कर रहे थे। उन्हें मैंने एक आर्टिक्ल के जरिये पहले ही बता दिया था की Animal फिल्म Netflix पर जल्द ही रिलीज होगी और आज बो दिन आया है जिस दिन Animal फिल्म Netflix पर Release हो रही है। सूत्रों के अनुसार Netflix पर Animal फिल्म की Director Cut Release हुआ है जिसमें Censor Board द्वारा काटे गए सारे Scenes को फिरसे फिल्म मैं जोड़ दिया गया है।
 

Animal Netflix Release Time In India


दोस्तों रणबीर कपूर के खतरनाक और खूंखार अवतार के वजह से संदीप वांगा रेड्डी की Animal फिल्म चर्चा का विषय बनी थी। दोस्तों अगर आप Netflix पर Animal फिल्म को देखने वाले हो तो Please आप फिल्म के लास्ट पार्ट को स्किप मत कीजिएगा क्योंकि उस पार्ट मैं आपको रणबीर कपूर की सबसे ज्यादा खतरनाक Performance देखने के लिए मिलेगा। रणबीर कपूर के अलाबा फिल्म मैं बॉबी देओल की एक्टिंग मुझे बहुत अछि लगी क्योंकि इस फिल्म से पहले उनकी Acting Skills सामने नहीं थी। लेकिन Animal फिल्म के मात्र 15 मिनट के रोल मैं उन्होने बहुत अछि एक्टिंग की है जिस वजह से अब हर जगह उनकी चर्चा हो रही है। इस फिल्म मैं Rashmika Mandana का रोल मुझे इतना अच्छा नहीं लगा क्योंकि फिल्म मैं उन्होने एक बार भी हिन्दी नहीं कहा था। मगर Animal फिल्म मैं Tripti Dimri की एक्टिंग मुझे बहुत ज्यादा पसंद आई और अब मैं जान गया हूँ की क्यों लोग उन्हे National Crush कहते हैं। दोस्तों अगर आपने थिएटर मैं Animal फिल्म देखी थी तो अब आपको Ott पर फिरसे फिल्म को देख लेना चाहिए। क्योंकि थिएटर मैं Animal फिल्म के जिस Version को रिलीज किया गया था उसमें से कई सीन को सेंसर बोर्ड ने काट दिया था।
 

Animal Director Cut Releasing On Netflix


दोस्तों Netflix पर Animal फिल्म के Director Cut Version को रिलीज किया गया है अगर आपको पता नहीं है तो बता दूँ Director Cut Version का मतलब है सेंसर बोर्ड के सीन काटने के पहले का Version जिसे संदीप रेड्डी वांगा ने बनाया था। इस खुस खबरी को सुनने के बाद रणबीर कपूर के Fans बहुत खुस हो गए हैं। दोस्तों Netflix पर रिलीज हुई Animal फिल्म मैं बो सारे सीन रहने वाले हैं जिन्हे पहले सेंसर बोर्ड ने काट दिया था। अब बो बाले सीन का मतलब तो आप को पता ही होगा तो अभी के अभी जाओ और Netflix पर Animal फिल्म को देखो। मगर जाने से पहले कमेंट कर के मुझे बता दो क्या आप ने थिएटर मैं Animal फिल्म देखा था।

Also Read

Fighter Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर कर रही है ताबड़ तोड़ कमाई

Fighter Movie Review: एक्शन के मामले मैं फाइटर ने जवान को भी पीछे छोड़ दिया

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Review: अक्षय और टाइगर की जोड़ी ने मचाया धमाल

Sitare Zameen Par Movie: आमिर खान की सितारे ज़मीन पर फिल्म कब रिलीज होगी

The Raja Saab Release Date: जानिए प्रभास की राजा साब फिल्म कब रिलीज होगी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ