Top 5 Upcoming Web Series: नए साल धमाका मचाने आ रही है ये बेहतरीन वेब सीरीज



Top 5 Upcoming Web Series
Top 5 Upcoming Web Series


Top 5 Upcoming Web Series: अगर आप Web Series देखने के शौकीन है तो आप के लिए एक खुस खबर है, क्योंकि आपके पसंदीदे Web Series जैसे की Ashram, Mirzapur और Asur के नए Season साल 2024 मैं Release होने जा रही है। इसी के साथ अलग अलग OTT Platforms पर कई नए Web Series भी 2024 मैं Release होने जा रही है।

सिर्फ Ashram ही नहीं बलकी बाकी अन्य Popular Web Series के नए Seasons भी जल्द ही आने वाली है। लेकिन आप लोगो के पास इतना टाइम नहीं होता की आप अलग अलग OTT Platforms पर जाकर यह देखें की कोन सी सीरीज कब रिलीज होने वाली है। इसी लिए इस लेख मैं मैं आपको Top 5 Upcoming Web Series के बारे मैं बताने बाला हूँ जिससे आप Best Web Series ढूंढने के बजाय आराम से उन्हे देख सकते हैं।


Aashram Season 4


Aashram Season 4
Aashram Season 4


भारत मैं Aashram वेब सीरीज का क्रेज अलग लेबल पर है क्योंकि ये Web Series आपको MX Player पर फ्री मैं देखने के लिए मिल जाती है। Aashram वेब सीरीज के पिछले Season को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था इसलिए Release होने के मात्र 3 घंटे के अंदर Aashram Season 3 को 100 से ज्यादा Views मिल गए थे। इस बात से आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की Aashram वेब सीरीज की कहानी कितनी दमदार है। इसलिए जब से Aashram वेब सीरीज का एक Season खतम होता है तबसे लोग इसके अगले Season के आने का इंतज़ार करते रहते हैं।
 

हाल ही मैं Aashram Season 4 का Teaser रिलीज हुआ था इस से पता चल रहा है की Season 4 के कहानी मैं Drugs का अवैध कारबार और बाबा का भगबान बनने के बारे मैं दिखाया जाएगा। अब बस देखना बाकी है की बाबा गिरफ्तार होके जैल जाते हैं या फिरसे बो जैल जाने से बच जाते हैं।
 

Mirzapur Season 3




Mirzapur वेब सीरीज के Makers ने बताया है की जल्द ही Mirzapur Season 3 Amazon Prime Video पर देखने के लिए मिल जाएगी। जब से ये खबर सामने आई है तब से लोग Mirzapur Season 3 को देखने के लिए उत्सुक हो गए हैं। Mirzapur वेब सीरीज गूगल पर सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया हिन्दी वेब सीरीज है।

Mirzapur वेब सीरीज एक Action, Crime और Thrill से भरपूर वेब सीरीज है, इस वेब सीरीज को IMDB पर 8.5 Rating मिली है इसी से आप समझ सकते हैं की इस सीरीज की कहानी कितनी दमदार होगी। Mirzapur Season 3 मैं Season 2 के बाद की कहानी देखने को मिलेगी जिसमें हमें फिरसे कालिन भैया और गुड्डू पंडित का जलबा देखने को मिल सकता है।
 

Panchayat Season 3




Panchayat वेब सीरीज की कहानी है एक Engineering Graduate अभिषेक की जो एक मफ़सल गाँव मैं पंचायत मैं काम करता है। सुनने मैं ये कहानी जितनी अछि लगती है देखने मैं ये उससे भी ज्यादा अछी है। इसलिए Panchayat वेब सीरीज को IMDB पर 8.9 Rating मिली है और इस वेब सीरीज के दीवाने इस के नए Season के आने का बेसबरी से इंतज़ार करते हैं।

लोगों के अंदर बढ़ते हुये इस दिलचस्पी को देखकर Makers ने Panchayat Season 3 को लाने का फैसला किया है। Panchayat Season 3 मैं अभिषेक और प्रधान के परिवार के बीच की लड़ाई दिखाया जा सकता है बस देखना ये है की ये लोगो के उम्मीदों पे खरा उतरती है या फिर नहीं।
 

Asur Season 3




Asur वेब सीरीज के निर्माता गौरव शुक्ला ने Asur 3 से जुड़े एक अपडेट दी है, अपडेट ये है की Asur 2 के Ending को इसीलिए अनसुलझा रखा गया था ताकि इसे सुलझाने के लिए सीजन 3 भी निकाला जा सके। दोस्तों आपको बता दें की असुर 2 को 2023 के जून महीने में रिलीज किया गया था तभी से इसके प्रशंसक Asur 3 के आने का इंतज़ार कर रहे हैं।

जब पहली बार Asur वेब सीरीज का Season 1 OTT पर रिलीज हुआ था तब लोगों की यह सीरीज काफी पसंद आई थी क्योंकि इस से पहले लोगो ने कोई ऐसी सीरीज नहीं देखि थी जो धर्म और विज्ञान के बीच का फर्क लोगों को समझाने का काम कर रही थी। शायद इसी कारण के बजह से ये वेब सीरीज इतनी पोपुलर हुई और IMDB पर इसे 8.5 की Rating भी मिली। इस वजह से Asur वेब सीरीज के निर्माता ने Season 3 लाने का एलान किया है हालाकी अब तक Asur Season 3 की Release Date सामने नहीं आई है।
 

Indian Police Force Season 1




सिंघम जैसे फिल्म बना चुके निर्देशक रोहित शेट्टी की Upcoming Web Series Indian Police Force 14 जनवरी 2024 को Amazon Prime Video पर Release होगी। Indian Police Force वेब सीरीज मैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय मुख्य किरदार मैं दिख रहे हैं।

रोहित शेट्टी इस वेब सीरीज का पोस्टर अपने सोश्ल मीडिया पर Share किया है जिसमें वेब सीरीज के मुख्य किरदार पुलिस ऑफिसर के रूप मैं दिख रहे हैं। इसी के साथ रोहित ने लिखा है " जब क्राइम होगी तब साइरन बजेगा और पुलिस आएगी "। इसके बाद से Indian Police Force वेब सीरीज को देखने के लिए उत्सुक हो चुके हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ