Salaar Advance Booking Date - कब खुलेगी पूरी Advance Booking

 Salaar Movie की Advance Booking बहुत ही तेजी से हो रही है लेकिन अभी तक कई जगहों पर इसकी एडवांस बुकिंग शुरू भी नहीं हुई है इसलिए लोग Salaar Movie की Advance Booking Date जानना चाहते हैं। आप चिंता मत कीजिये Salaar Movie की Advance Booking Date मैं इस लेख में आपको बताऊंगा। बहुत कंजगाह पर Salaar Movie की Advance Booking खुलने के बावजूद भी मूवी ने अपनी Advance Booking में तेजी हासिल की है। इसलिए अनुमान यह लगाया जा रहा है कि Salaar Movie अपने Advance Booking के मामले में कई सारे रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है।  


Salaar Advance Booking Date
Salaar Advance Booking Date

अभी तक भारत में सभी जगह पर Salaar Movie की Advance Booking खुली भी नहीं है और अगर हर जगह इसकी Advance Booking खुलती है तो Salaar Movie अपने Advance Booking के मामले में बहुत बड़ी कामयाबी हासिल कर सकती है। अगर हम भारत में Salaar Movie की Advance Booking के नंबर्स की बात करें तो अब तक भारत के अंदर Salaar Movie के कुल 1,60,000 टिकट बिक चुके हैं। अब चलिये Salaar Movie की Advance Booking Date जान लेते हैं। 


Salaar Movie की Advance Booking Collection कितनी हुई है? 


Salaar Movie की Advance Booking अभी Telugu Language के अंदर पूरी तरह से खुली नहीं है। भारत में और भी कई सारी जगह पर Salaar Movie की Advance Booking अभी नहीं खुली है। फिलहाल अभी तक सिर्फ हिन्दी, कन्नड और मलयालम Language के लिए ही Salaar Movie की Advance Booking पूरी तरह से खुली हुई है। Salaar Movie की बाकी अन्य भाषाओं की Advance Booking खुलनी अभी बाकी है। भारत में Salaar Movie को सभी Theatres में अभी तक केवल 3380 Show ही मिले हैं और इन्ही 3380 Shows के साथ Salaar Movie की Advance Booking भारत के अंदर 3 करोड़ 90 लाख रुपए की हो गई है। दर्शकों के लिए Salaar Movie का Average Ticket Price मात्र ₹200 रखा गया है। Salaar Movie 3D के अंदर लॉंच नहीं हो रही है इसलिए इसका  Average Ticket Price मात्र ₹200 रखा गया है। अब तक भारत के अंदर Salaar Movie के कुल 1,60,000 टिकट बिक चुके हैं और इन टिकटों के अंदर 3 करोड़ 90 लाख रुपए की एडवांस बुकिंग हो चुकी है।  


Salaar Movie की Advance Booking Date क्या है?


अभी भी भारत में हर जगह पर Salaar Movie की Advance Booking पूरी तरह से नहीं खुली है और Reports के अनुसार आज Salaar Movie की Advance Booking हर जगह खुल जाएगी। क्योंकि आज के दिन ही यूट्यूब पर Salaar Movie का Trailer Release होने वाला है। Salaar Movie के इस दूसरे Trailer को लोग एक्शन ट्रेलर भी कह रहे हैं क्योंकि इसके अंदर Salaar Movie के अंदर होने बाले ज़्यादातर दिखाएँ जाएंगे। जब यह एक्शन ट्रेलर रिलीज होगा उसके बाद से Salaar Movie की Advance Booking भी हर जगह पर खुल जाएगी।


 Salaar Movie के Advance Booking ना खुलने के पीछे एक कारण छिपा है जो यह है की मूवी के निर्माता अभी सरकार से बातचित कर रहे हैं कि वह उन्हें टिकट के ऊपर Extra Hike और Early Morning Show ओपन करने की परमिशन दे। अगर Salaar Movie को यह परमिशन मिल गई तो उसके बाद मूवी का कलेक्शन और भी ज्यादा बढ़ जाएगा। मगर इससे दर्शकों को और ज्यादा पैसा देना पड़ेगा जो बिलकुल भी सही नहीं है इसपर आप अपना राय कमेंट करके जरूर बताइये। 


क्या Advance Booking के मामले में Salaar Movie Adipurush Movie से बेहतर है?


Salaar Movie से पहले Prabhas की Adipurush मूवी release हुई थी जो Box Office में बुरी तरह से पीट गयी थी क्योंकि ना ही इसमे ढंग का VFX था ना कमाल का Story इसलिए प्रभास की आदिपुरुष बुरी तरह से फ्लॉप हो गयी थी। लेकिन इसके बावजूद उस फिल्म की Advance Booking Salaar मूवी के मुक़ाबले में बहुत ही ज्यादा इंप्रेसिव थी। दोस्तों Adipurush मूवी ने 10 लाख से ज्यादा की Advance Booking प्राप्त की थी। मगर 10 लाख के टिकिट बेचने के बाद भी Adipurush ने दुनिया भर में 140 करोड़ की कमाई करके महाफ़्लोप मूवी बन गयी थी। दोस्तो अब आप लोग ही मुझे कमेंट करके बताइये की क्या सलार मूवी फ्लॉप या Superhit होगी। 

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ