Movies Release On Ott in 2024: सैम बहादुर और एनिमल जैसी फिल्मों का Ott Release Date जानिए 

Movies Release On Ott In 2024: पहले लोग नए नए फिल्मों को देखने के लिए थिएटर जाते थे। लेकिन आज कल लोग थिएटर के बदले नए फिल्मों के Ott पर Release होने का इंतज़ार करते है और Ott पर ही उस फिल्म को देखते हैं। साल 2023 मैं सैम बहादुर, डंकी, 12th Fail और एनिमल जैसी बहुत सारी बॉलीवुड की अछी फिल्मे Release हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर Superhit साबित हुई। लेकिन अब लोग इन फिल्मों का Ott Release Date जानना चाहते हैं जो मैं Filmi Updates के इस लेख मैं आपको बताने वाला हूँ।


Movies Release On Ott in 2024
Movies Release On Ott in 2024


Sam Bahadur Movie Ott Release Date


Sam Bahadur Movie Release Date
Sam Bahadur Movie Release Date  Source - Times Now


सैम बहादुर 2023 मैं Release हुई एक Biographical War Drama Film है जो भारत के पहले Field Marshal Sam Manekshaw के जिंदगी के ऊपर आधारित है। निर्देशक मेघना गुलजार ने Sam Bahadur फिल्म को बहुत अछे से फिल्माया है जिससे मूवी आपको अंत तक अपने साथ बांधे रखने मैं कामयाब होती है। सैम बहादुर फिल्म मैं Vicky Kaushal ने Field Marshal Sam Manekshaw के किरदार को बहुत ही बखूबी से निभाया है। Vicky के अलाबा फिल्म मैं फातिमा साना शेख, सानया मल्होत्रा, नीरज काबी और मोहम्मद जीशान अय्युब जैसे बेहतरीन कलाकारों ने फिल्म मैं सपोर्टिंग एक्टर का रोल निभाया है। Sam Bahadur फिल्म को IMDB पर 8.2 Rating मिली हुई है। Reports के मुताबिक सैम बहादुर फिल्म 26 जनवरी 2024 को ZEE5 Ott Platform पर Release होगी।

 

Animal Movie Ott Release Date

 
Animal Movie Ott Release Date
Animal Movie Ott Release Date  Source - The Indian Expres


फिलहाल अभी एनिमल फिल्म हर जगह पर ट्रेंड हो रही है फिल्म मैं रणबीर कपूर और राश्मिका मँदाना मुख्य भूमिका मैं नज़र आते हैं। बहुत सारे Superstars से सजी हुई फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर कमाई की है। एनिमल फिल्म की कहानी बाप बेटे की अटूट रिश्ते पर बनी हुई है जिसमें Ranvijay (रणबीर का किरदार) अपने पिता विजय से बहुत ही ज्यादा प्यार करता है। मगर जब एक दिन Ranvijay के पिता पर मरणात्मक हमला होता है तब बो अपने पिता के ऊपर हमला करने वालों से बदला लेने के लिए निकाल पड़ता है। एनिमल फिल्म मैं रणबीर कपूर, अनिल कपूर, राश्मिका मँदाना और तृप्ति डिमरी जैसे एक्टर ने बखूबी रूप से अपना किरदार निभाया है। सूत्रो के अनुसार Animal Movie 26 जनवरी 2024 को Netflix Ott प्लैटफ़ार्म पर Release होगी।

 

Tiger 3 Movie Ott Release Date

 
Tiger 3 Movie Release Date
Tiger 3 Movie Release Date  Source - The Times Of India


Tiger 3 Movie मैं सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका मैं हैं और खलनायक के रूप मैं इमरान हाशमी ने बहुत अच्छा अभिनय किया है। Yash Raj Films के Spy Universe की ये पाँचवी फिल्म है और इस फिल्म मैं Spy Universe की War और Pathaan फिल्म के बाद के घटनाएँ दिखाये गए हैं। Tiger 3 मैं टाइगर और जोया देशद्रोही करार कर दिया जाता है इसलिए अपने ऊपर से देशद्रोही का धब्बा मिटाने के लिए दोनों एक खतरनाक मिशन पर निकल पड़ते हैं। सलमान खान की Tiger 3 फिल्म को IMDB पर 7.1 Rating मिली हुई है। Reports के अनुसार 2024 के जनवरी महीने मैं Tiger 3 Movie Ott Platform पर रिलीज होगी।

 

Do Patti Movie Ott Release Date


Do Patti Movie Ott Release Date
Do Patti Movie Ott Release Date


काजोल और कृति सैनन Starer Do Patti मूवी कृति सैनन की खुदकी Production House Blue Butterfly Films द्वारा निर्मित होने वाली फिल्म है। Do Patti मूवी एक Suspense Thriller फिल्म होने वाली है जिसकी कहानी उत्तर भारत के जगहों पर आधारित होने वाली है। काजोल और कृति सैनन के प्रशंसक दो पत्ती फ़िल्म का बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं। दो पत्ती फिल्म Netflix Ott Platform पर साल 2024 मैं Release होगी।

12th Fail Movie Ott Release Date


12th Fail Movie Ott Release Date
12th Fail Movie Ott Release Date  Source - The Economic Times


विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म 12th Fail IPS Officer मनोज कुमार शर्मा की संघर्स पूर्ण जिंदगी के ऊपर बनी हुई है। अनुराग पाठक की किताब 12th Fail के ऊपर ये फिल्म आधारित है। 12th Fail मूवी मैं अभिनेता विक्रांत मेससी ने आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार शर्मा का किरदार बखूबी रूप से निभाया है। फिल्म की स्टोरी बहुत अछे से लिखे जाने के कारण आपको आखरी तक अपने साथ बांधे रखती है। इसी बजह से 12th Fail फिल्म को IMDB पर 9.2 Rating मिली हुई है। मकेर्स के हिसाब से ये फिल्म 2024 के जनवरी महीने मैं Ott पर रिलीज होगी।




Amar Singh Chamkila Movie Release Date



Amar Singh Chamkila Movie Ott Release Date
Amar Singh Chamkila Movie Ott Release Date


निर्देशक इम्तियाज़ अली की फिल्म अमर सिंह चमकीला 1980's के दो मशहूर Pop Singers Amarjot Kaur और Amar Singh Chamkila के जिंदगी के ऊपर बनी हुई है। अमर सिंह चमकीला फिल्म मैं मुख्य किरदार के रूप मैं दिलजीत दोसांझ और परिनीति चोपड़ा को कास्ट किया गया है। इम्तियाज़ अली की फिल्म अमर सिंह चमकीला दो पंजाबी गायकों के ऊपर बनी हुई है इसलिए इसमें अछे खासे पंजाबी संगीत भी सुनने के लिए मिलेंगे। अमर सिंह चमकीला फिल्म भी साल 2024 मैं Netflix के ऊपर रिलीज होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ