Kalki 2898 Ad Movie Release Date: प्रभास की कल्की मूवी कब रिलीज होगी

Kalki 2898 Ad Movie Release Date
Kalki 2898 Ad Movie Release Date


Kalki 2898 AD Movie Release Date: फिलहाल साउथ सुपर स्टार प्रभास की फिल्म सालार थिएटर मैं धमाल मचा रही है और इसी बीच उनकी एक और Movie Kalki 2898 AD की Trailer Release Date सामने आ चुकी है। यानि अब जल्द ही हमें Kalki 2898 AD Movie का Trailer देखने के लिए मिल सकता हैं इसे सुनकर प्रभास के फेंस काफी खुस हो चुके हैं। ये बात मैं ऐसे ही नहीं कह रहा हूँ क्योंकि ये बात खुद इस मूवी के डाइरेक्टर नाग अश्विन ने एक इवैंट के दौरान की थी। इस अपडेट के बाद से प्रभास के कई प्रशंसक Kalki 2898 AD Movie Release Date जानना चाहते हैं और इसलिए आज के इस लेख मैं हम आपको Kalki 2898 AD Movie Release Date के बारे मैं बताएँगे।

 

Kalki 2898 AD Trailer Release Date In India


Vyajayanthi Movies Banner द्वारा निर्मित Mythological Sci-Fi फिल्म Kalki 2898 AD का Trailer 1 April 2024 को रिलीज होगी। दरअसल प्रभास के इस फिल्म के डाइरेक्टर नाग अश्विन Kalki 2898 AD फिल्म के Related एक Q&A Session करने के लिए IIT Bombay गए थे। जहां इन्होने दर्शको से बातचीत के दौरान बताया था की आज से ठीक 93 दिन बाद यानि 1 April 2024 को Kalki 2898 AD Movie Trailer Release होगा। इससे पहले कल्की फिल्म का बस एक Glimpse रिलीज हुआ था और अब Trailer रिलीज होने के बाद हमें उसके अंदर फिल्म के बारे मैं थोड़ा और जानने को मिलेगा।

 

Kalki 2898 AD Movie Release Date


प्रभास की कल्की मूवी को देखने के लिए उनके फेंस उत्सुक हो रहे हैं। अभी तक बताया जा रहा था की जनवरी महीने के भीतर ये फिल्म रिलीज होगी। हालांकि फिल्म के निर्माता ऐसा करने मैं बिफल रहे क्योंकि इस फिल्म मैं बहुत अछे Visuals देखने के लिए मिलने वाले हैं और इसलिए फिल्म के बनने मैं इतना ज्यादा समय लग रहा है। Kalki 2898 AD फिल्म के डाइरेक्टर नाग अश्विन ने बताया है की इस फिल्म का Trailer 1 April 2024 को रिलीज होगा। इसके बाद ही Movie रिलीज होगा क्योंकि Movie का Trailer 1 April 2024 को रिलीज होगा इसलिए ऐसा भी हो सकता है की इसके दो से तीन महीनो के बाद Kalki 2898 AD रिलीज हो सकती है। अगर आप प्रभास के कल्की फिल्म के लिए उत्सुक हैं तो कमेंट करके हमे जरूर बताइये।

 

Kalki 2898 AD Movie Cast


Kalki 2898 AD Movie मैं मुख्य किरदार के रूप मैं प्रभास दिखेंगे और उनका साथ देने के लिए दीपिका पादुकोन को Heroin के रूप मैं Cast किया गया है। प्रभास और दीपिका के अलाबा भी बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के कई बड़े बड़े सितारे इस फिल्म मैं दिखेंगे इसलिए लोग इस मूवी को देखने के लिए Excited हो रहे हैं। इसी के साथ बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन इस फिल्म मैं एक Important Role मैं दिखने वाले हैं। प्रभास की Kalki 2898 AD एक High Budget फिल्म है इसलिए इस फिल्म में दिशा पटनी, कमल हसन, दुलकर सलमान और राणा दगुबत्ती जैसे सुपर स्टार को Cast किया गया है।

 

Kalki 2898 AD Movie Cast And Crew

  • Director - Nag Ashwin
  • Producer - C. Aswani Dutt
  • Production house - Vyjayanthi Movies
  • Cinematographer - Dani Sánchez-López
  • Editor - Sreekar Prasad
  • Music director - Santhosh Narayanan
  • Art director - Sabu Cyril
  • VFX - MPC Film
  • Costume designer - Eka Lakhani

Kalki 2898 AD एक Superstars सजी हुई फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन और कमल हसन जैसे दिग्गज अभिनेता भी काम कर रहे हैं। बाकी अगर हम फिल्म के डाइरेक्टर नाग अश्विन की बात करें तो बो इस फिल्म से पहले महानती जैसी अछि फिल्म बना चुके हैं। इसलिए हम डाइरेक्टर से एक बेहतर Movie की आशा कर सकते हैं। कल्की के मुख्य किरदार प्रभास ने बाहुबली के बाद भारत में अच्छी ख़ासी Fan Following बना ली है और अगर Kalki 2898 AD Movie की कहानी अछे से लिखी जाती है तो ये मूवी बहुत अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है। कल्की फिल्म की ज़्यादातर Crew Members जैसे की Dani Sánchez-López, Sreekar Prasad और Eka Lakhani इससे पहले बाहुबली फिल्म मैं काम कर चुके हैं इसलिए ऐसा हो सकता है की Kalki 2898 AD Movie बाहुबली से भी अछि हो सकती है।


Kalki 2898 AD Budget


नाग अश्विन की फिल्म Kalki 2898 AD का Budget लगभग 600 करोड़ रखा गया है। फिल्म के इतने High Budget के पीछे का कारण है की ये फिल्म एक Futuristic फिल्म है जिसमें बहुत ज्यादा VFX और CGI का प्रयोग किया जाएगा ताकि इसे और भी ज्यादा रियल दिखाया जा सके। Kalki 2898 AD Budget का ज़्यादातर हिस्सा इसके सुपर स्टार से खचित Cast के लिए खर्च किया गया है जो इस फिल्म को इतना महंगा बनाता है। हालांकि Kalki 2898 AD Movie के निर्माता ने कहा है की वो अपने अनोखे कहानी, Futuristic Visuals से दर्शकों को मोहित करके जरूर सफलता हासिल करेंगे।
 

FAQ's


1) Kalki 2898 AD Movie की कहानी किस बारे मैं है?

Ans: Kalki 2898 AD Movie की कहानी भगबान विष्णु के कल्की अवतार के बारे मैं है जो इस दुनिया को बुरी ताकतों से बचाने के लिए धरती भूमि पर अवतरित हुए हैं।

2) Kalki 2898 AD Movie के Director कौन है?

Ans: Kalki 2898 AD Movie के Director नाग अश्विन है जिनहोने इससे पहले महानती जैसी फिल्म बनाई है।

3) Kalki 2898 AD Movie मैं Villain कौन है?

Ans: प्रभास की Kalki 2898 AD Movie मैं साउथ सुपर स्टार कमल हसन ने Villain का Role निभाया है।

4) Kalki 2898 AD Movie कब रिलीज होगी?

Ans: Kalki 2898 AD फिल्म के डाइरेक्टर नाग अश्विन ने बताया है की इस फिल्म का Trailer 1 April 2024 को रिलीज होगा। इसके बाद ही Movie रिलीज होगा क्योंकि Movie का Trailer 1 April 2024 को रिलीज होगा इसलिए ऐसा भी हो सकता है की इसके दो से तीन महीनो के बाद Kalki 2898 AD रिलीज हो सकती है।

5) Kalki 2898 AD Movie Budget कितना रखा गया है?

Ans: नाग अश्विन की फिल्म Kalki 2898 AD का Budget लगभग 600 करोड़ रखा गया है। फिल्म के इतने High Budget के पीछे का कारण है की ये फिल्म एक Futuristic फिल्म है जिसमें बहुत ज्यादा VFX और CGI का प्रयोग किया जाएगा ताकि इसे और भी ज्यादा रियल दिखाया जा सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ