Ira Khan Wedding Date: जानिए कब और कहाँ होगी आमिर खान की बेटी इरा की शादी 

Ira Khan Wedding Date
Ira Khan Wedding Date


Ira Khan Wedding Date: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी की खबर इन दिनों चर्चे का बिषय बना है। दरअसल आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ विदेश मैं सगाई कर ली थी और अब बो भारतीय परंपरा के साथ शादी करने वाली है। आज कल आमिर खान फिल्मों में ज्यादा नज़र नहीं आ रहे हैं इसलिए लोग उनके फिल्मों का बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं। दोस्तों में आपको बता दूँ की पिछले साल इरा खान ने नूपुर शिखरे के साथ इटली में एक Grand Ceremony के साथ सगाई कर ली थी।जबसे ये खबर आई है की आमिर खान की बेटी इरा खान भारतीय परंपरा में अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ शादी करने वाली है तब से आमिर खान के प्रशंसक बहुत ही Excited हो गए हैं और वो Ira Khan Wedding Date जानना चाहते हैं।

पिता आमिर खान की तरह ही बेटी इरा हमेशा से अपने पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्ख़ियो मैं बनी रहती है। काफी वक्त से इरा खान और नूपुर शिखरे Relationship मैं थे और अब जाकर दोनों शादी के बंधन मैं बंधने वाले हैं। इससे पहले आमिर ने अपने बेटी इरा की शादी की खुशी में मुंबई मैं अपने रिश्तेदार और दोस्तों को एक Engagement Party दी थी। अब बताए जा रहे हैं की दोनों की शादी की तारीख नजदीक आ गई है ऐसे मैं अगर आप इरा खान के शादी से जुड़ी हर खबर जानना चाहते हैं तो इस लेख को अंत तक पढ़िये तो चलिये Ira Khan Wedding Date जान लेते हैं।

 

कब और कहाँ शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं इरा?


दोस्तों अगर हम खबरों की माने तो आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी 2024 के जनवरी महीने के पहले हफ्ते में हो सकती है। Times Of India के अनुसार इरा खान की शादी उदयपुर की एक आइकोनिक आउटडोर लोकेशन पर बड़े ही धूम धाम से सम्पन्न होगी। Times Of India ने अपने Reports मैं ये भी बताया है की शादी के रीति और रिवाजों को पूरा करने से पहले इरा खान और नूपुर शिखरे 3 जनवरी को Court Marraige करेंगे। इसके बाद दोनों शादी के रीति और रिवाजों को निभाएंगे और शादी होने के बाद आमिर खान अपने बेटी के लिए एक Grand Ceremony आयोजित करेंगे जिसमें कई बड़े बड़े लोग भी आएंगे।
 

कहाँ होगी इरा खान की Reception Party?


आम तौर पर बड़े बड़े Celebrities अपने शादियों में बहुत Badi Reception Party रखते हैं जिसमें करोड़ो का खर्चा होता है। अक्सर इन Reception Parties मैं सिर्फ कई गिने चुने लोगों को ही बुलाया जाता है। आमिर खान बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हैं इसलिए उनके बेटी इरा खान की Reception Party में बॉलीवुड के सुपर स्टार भी सामील होंगे। खबरों की माने तो 13 जनवरी को मुंबई मैं आमिर खान एक Reception Party देने वाले हैं जिसमें कुछ Selected Guests को ही बुलाया जाएगा।
 

इरा खान की शादी मैं आएंगे ये बड़े बड़े स्टार्स


दोस्तों आमिर खान बॉलीवुड के एक जाने माने अभिनेता हैं और जब उनकी बेटी की शादी होगी तब उसमे सिनेमा जगत के कई मशहूर स्टार्स तो जरूर आएंगे। खबर के मुताबिक आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी मैं सलमान खान, फातिमा साना शेख, रितिक रोशन, जुही चावला, शाहरुख खान और करीना कपूर के तरह और भी कई स्टार्स जुडने वाले हैं। आपको क्या लगता है सिनेमा जगत से और कौन से बॉलीवुड स्टार्स आमिर खान की बेटी इरा के शादी मैं आएंगे ये हमें कमेंट करके जरूर बताइये।
 

कब और कैसे शुरू हुई थी इरा और नूपुर की लव स्टोरी?


दोस्तों दरअसल आमिर खान की लाड़ली बेटी इरा खान और नूपुर शिखरे की लव स्टोरी Lockdown के दौरान शुरू हुई थी। Lockdown के दौरान इरा घर पर रहकर Exercise करती थी और उन्हे इसमें मदद करने के लिए Fitness Trainer नूपुर शिखरे उनके घर आते थे। ट्रेनिंग के दौरान दोनों के बीच नज़दीकियाँ ब्नधने लगी और धीरे धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ