Dunki Movie Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन Dunki Movie की Collection कितनी हुई 

Dunki Movie Box Office Collection Day 2: Dunki Movie ने Box Office Collection के Day 2 पर छपर फाड़ कमाई की है। शाहरुख खान की Dunki मूवी केबल हिन्दी भाषा मैं रिलीज होने के बावजूद देश के हर जगह पर लोग इस पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। पहले दिन भी Dunki फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बहुत अछि रही थी जो इस फिल्म के लिए एक अछि संकेत है। 3 IDIOTS जैसी फिल्म के लिए मशहूर निर्देशक राज कुमार हिरानी ने Dunki फिल्म बनाई है इसलिए लोगों का इस फिल्म को देखने के लिए उतावला होना तो आम बात है। राज कुमार हिरानी की फिल्म Dunki चार दोस्तों को ऊपर बनाई गयी है जो किसी भी तरह लंदन जाना चाहते हैं। Dunki फिल्म मैं निर्देशक ने बहुत सारे Emotional और Action Scenes भी दिखाये हैं जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखने मैं कामयाब होती है। तो दोस्तों चलिये Dunki Movie Box Office Collection Day 2 के बारे मैं जान लेते हैं।


Dunki Movie Box Office Collection Day 2
Dunki Movie Box Office Collection Day 2


Dunki Movie Box Office Collection Day 2


Dunki Movie Box Office Collection Day 2
Dunki Movie Box Office Collection Day 2


शाहरुख खान की Most Awaited मूवी Dunki अब सिनेमा घरों मे रिलीज हो चुकी है और रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर Dunki का आज दूसरा दिन है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के दूसरे दिन डंकी मूवी देशभर मैं कुल 12.97 करोड़ की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने में कामयाब रही। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित डंकी मूवी केबल हिन्दी भाषा मैं रिलीज होने के बावजूद मात्र दो दिनों के अंदर देशभर मैं 41.97 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की Salaar फिल्म Dunki को कड़ी टक्कर दे रही है लेकिन इससे Dunki के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कोई भी असर नहीं पड़ा है। राज कुमार हिरानी की Dunki फिल्म 21 December को देशभर के थिएटर मैं रिलीज हुई थी और तब से लेकर आज तक ये फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले मैं बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Dunki Movie Box Office Collection Day 1



Dunki Movie Box Office Collection Day 2
Dunki Movie Box Office Collection Day 2


Box Office Collection के Day 1 पर Dunki Movie ताबड़तोड़ कमाई करते हुए दिख रहा है। दोस्तों आपको बता दें कि बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की Dunki फिल्म भारत के अंदर केवल हिन्दी भाषा में रिलीज होने के बावजूद 29 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने मैं सक्षम रही थी। Dunki फिल्म 100 करोड़ के बजेट मैं बनी हुई है इस हिसाब से एक दिन मैं 29 करोड़ की कमाई करना इसके लिए एक बड़ी बात है। शाहरुख खान ने Dunki से पहले इस साल Pathaan और Jawan फिल्म मैं काम किया था और ये दोनों ही फिल्में Action पर आधारित थी जब की Dunki फिल्म एक Comedy फिल्म है जिसमें Emotional Scenes भी देखने को मिलता है। शाहरुख के कई प्रशंसक अभी भी थिएटर पर नहीं गए हैं इसलिए उम्मीद यही की जा रही है की Dunki फिल्म जल्द ही 100 करोड़ की कलेक्शन पार कर लेगी।

Dunki Movie Highlights

  • शाहरुख खान की डंकी मूवी 21 दिसम्बर को सिनेमा घरों मैं रिलीज हुई थी।
  • डंकी मूवी को केवल हिन्दी भाषा मैं देशभर मैं रिलीज किया गया है।
  • अब तक डंकी मूवी ने मात्र दो दिनों मैं 41.97 करोड़ की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है।
  • राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित Dunki फिल्म का बजेट 100 करोड़ रुपये है।
  • Dunki फिल्म एक Comedy फिल्म है जिसमें Emotional Scenes भी देखने को मिलता है।
  • Dunki Movie ने Box Office Collection के Day 1 पर 29 करोड़ की कमाई की थी।

Dunki Movie Box Office Collection Report

  • Dunki Movie Box Office Collection Day 1 - 29 Crore
  • Dunki Movie Box Office Collection Day 2 - 12.97 Crore
  • Dunki Movie Total Box Office Collection - 41.97 Crore

निष्कर्ष

Dunki Movie की Box Office Collection Day 2 के ऊपर बनी ये लेख आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताइएगा। अगर आप यहाँ तक पढ़ रहे हो तो मुझे उम्मीद है आपको Filmi Updates का ये लेख बहुत अच्छा लगा होगा और अगर आपको अच्छा लगा है तो इस लेख को अपने दोस्तों के साथ सांझा करें और नए नए फिल्मी खबर जानने के लिए नीचे दिये गए लिंक से हमारे Whatsapp Channel को जरूर जॉइन करें।


Whatsapp पर खबर पाने के लिए - यहाँ क्लिक करें 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ