Bollywood Celebrity Marriage 2023: सिद्धार्थ-कियारा से लेकर राहुल-आथिया तक, 2023 मैं शादी के बंधन मैं बंधे ये बॉलीवुड सेलेब्रिटीज 

Bollywood Celebrity Marraige 2023
Bollywood Celebrity Marraige 2023


Bollywood Celebrity Marriage 2023: साल 2023 खतम होने मैं बस 6 दिन ही बचे हुए हैं अब सब नए साल 2024 के आने का इंतज़ार कर रहे हैं। 2023 का साल किसी के लिए अच्छा रहा हो या नहीं मगर बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज के लिए ये साल खुशियों से भरा हुआ साल रहा। इस साल कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने अपने कैरियर मैं सफलता हासिल की। तो सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी और केएल राहुल-आथिया शेट्टी जैसे कई सेलेब्रिटीज शादी के बंधन मैं बंध गए। इसी तरह बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज ने 2023 मैं शादी की थी तो आइए जानते हैं उन बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज के बारे मैं...

केएल राहुल - आथिया शेट्टी




साल 2023 मैं बॉलीवुड की पहली शादी 23 जनवरी को हुई थी जिसमें भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंधे थे। यह शादी सुनील शेट्टी के खंडाला फार्म हाउस मैं बड़े धूम धाम से Traditional South Indian Rituals से हुई थी जिसमें केएल राहुल और आथिया शेट्टी के परिवार वाले, रिश्तेदार और कुछ करीबी दोस्त भी सामील थे।
 

स्वरा भास्कर - फहाद अहमद




स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने अचानक से अपने Court Marriage की बात बताकर अपने प्रशंसकों को हैरान कर दिया था। स्वरा भास्कर समाजवादी पार्टी के मुख्य फहाद अहमद से एक रैलि दौरान मिली थी और तब से दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। इसके बाद दोनों ने फ़रवरी 16 को सामान्य शादी करी थी और मार्च के महीने मैं स्वरा भास्कर और फहाद अहमद के शादी के Functions हुए थे।
 

सिद्धार्थ मल्होत्रा - कियारा आडवाणी




फिलहाल बॉलीवुड की सबसे पोपुलर जोड़ी कहे जाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी 7 फ़रवरी 2023 को जैसलमर के सूर्यगढ़ महल मैं बड़े ही धूम धाम से हुई थी। अपने शादी मैं कियारा आडवाणी ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन की गयी पिंक कलर की लेहेंगा पहनी थी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक शानदार शेरवानी पहनी थी। सिद्धार्थ और कियारा के शादी मैं मिरा राजपूत, शाहीद कपूर, जुही चावला, मनीष मल्होत्रा और करण जौहर जैसे बॉलीवुड के नमी दामी सेलेब्रिटीज आए थे।
 

शिवालिका ओबेरॉय - अभिषेक पाठक




यह साली आशिक़ी और खुदा हफीज जैसे फिल्मों से मशहूर हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय ने 9 फ़रवरी 2023 को फिल्म निर्देशक अभिषेक पाठक से शादी की थी। शिवालिका ओबेरॉय और अभिषेक पाठक की शादी बड़े ही धूम धाम से गोवा मैं सम्पन्न हुई थी जिसमें दोनों के परिवार वाले, रिश्तेदार और कुछ करीबी दोस्त भी सामील थे।
 

कृनल ठाकुर - मुक्ति मोहन





बॉलीवुड के मशहूर डांसर मुक्ति मोहन अपने जीवनसाथि कृनल ठाकुर के साथ शादी के बंधन मैं बंधी थी। मुक्ति मोहन और कृनल ठाकुर ने अपनी शादी की Photos और Videos Instagaram पर अपलोड की थी जिसे दोनों के प्रशंसको ने बहुत प्यार दिया। इसलिए आज तक मुक्ति मोहन और कृनल ठाकुर के शादी पोस्ट पर कुल 76 हज़ार Likes मिल चुके हैं।
 

परिनीति चोपड़ा - राघव चड्ढा





साल 2023 के September 24 को बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री परिनीति चोपड़ा ने Business man राघव चड्ढा से शादी की थी। परिनीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी बड़े ही धूम धाम से उदयपुर के लीला महल मैं हुई थी। इस शादी मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मन, क्रिकेटर हरभजन सिंह जैसे बड़े लोगो ने वर वधू को आशीर्वाद दिया था।
 

मसाबा गुप्ता - सत्यदीप मिश्रा




बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और मशहूर डिज़ाइनर मसाबा गुप्ता ने इसी साल सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी। मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा ने धूम धाम से शादी करके अपने प्रशंसको को खुस खबरी दी थी। मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा ने अपने शादी की Photos और Videos Instagaram पर अपलोड की थी।
 

वरुण तेज - लावण्या त्रिपाठी





इस साल November 1 को South Superstars वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी सम्पन्न हुई थी। वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी मैं दोनों के परिवार वाले और कुछ रिसतेदार जैसे की चिरंजीवी, नागा चैतन्य और वेंकटेश के साथ बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नहवाल भी सामील हुई थी। वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने Tuscany, Italy में शादी की थी और दोनों ने अपने शादी की Photos और Videos भी Instagaram पर अपलोड की थी।
 

रणदीप हूड्डा - लिन लैशराम





बॉलीवुड एक्टर रणदीप हूड्डा और मेरी कोंम फिल्म से मशहूर हुई एक्ट्रेस लिन लैशराम ने इसी साल November 29 को शादी की थी। रणदीप हूड्डा और लिन लैशराम की शादी मणिपुर के इम्फ़ाल में मणिपुरी पारंपरिक शैली मैं सम्पन्न हुई थी। रणदीप हूड्डा और लिन लैशराम ने अपने शादी की Photos और Videos Instagaram पर अपलोड की थी।

अगर आपको Filmi Updates का ये लेख अच्छा लगा तो प्लीज इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर Share कीजिये। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ