Thalaivar 171 Movie Cast - रजनीकांत और शाहरुख खान की जोड़ी मचाएगी धमाल

मशहूर Director लोकेश कनगराज और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की आगे आने वाली Movie Thalaivar 171 Movie Cast के अंदर बहुत बड़े बड़े सुपरस्टार का नाम सामील है। Movie के Director लोकेश कनगराज इस Movie को और धमाकेदार बनाने के लिए इसमे बॉलीवुड के एक बहुत ही बड़े एक्टर को लेना चाहते थे और उस बड़े Actor का नाम है शाहरुख खान। Thalaivar 171 Movie साइन कराने के लिए लोकेश कनगराज शाहरुख खान से मिलने उनके घर गए थे। लोकेश कनगराज ने Movie की Script भी शाहरुख खान को सुनाया और उनके कैमियो रोल के बारे में उन्हे बताया। मगर किंग खान ने लोकेश कनगराज की Movie थलाइवर 171 के अंदर कैमियो Role करने से मना कर दिया। तो चलिए अब बात करते हैं कि आखिर क्यूँ शाहरुख खान ने लोकेश कनगराज और रजनीकांत की Thalaivar 171 Movie के अंदर कैमियो देने से मना कर दिया। इसलिए अब बॉलीवुड के कोई और बड़े एक्टर इस Movie में Camio करने वाले है। अब कौन है बॉलीवुड के वो एक्टर जो लोकेश कनगराज के Thalaivar 171 Movie में कैमियो करने वाला है आइये जानते है....


Thalaivar 171 Movie Cast
Thalaivar 171 Movie Cast


क्यूँ शाहरुख खान ने Thalaivar 171 Movie में Camio करने से मना कर दिया ?

Shahrukh Khan in Thalaivar 171
Shahrukh Khan in Thalaivar 171



Director लोकेश कनगराज अपनी Next Movie जो वह सुपरस्टार रजनीकांत के साथ बनाने में लगे हुए हैं, उन्होने उस Movie का नाम अभी थलाइवर 171 रखा है। लोकेश अपने Movie के अंदर बॉलीवुड किंग Shahrukh Khan को लेना चाहते थे ताकि बो हिंदी दर्शकों को भी अपनी Movie के तरफ Attract कर सके। इसलिए लोकेश कनगराज ने शाहरुख खान का एक जबरदस्त कैमियो रोल Movie के अंदर लिख रखा था। लोकेश कनकराज शाहरुख खान को राजी कराने के लिए उनसे मिलने मुंबई गए थे। जहां लोकेश ने Movie की स्क्रिप्ट शाहरुख खान को पढ़कर सुनाई थी। शाहरुख खान को लोकेश कनगराज की ये स्क्रिप्ट बहुत ज्यादा पसंद आई पर शाहरुख ने बड़ी ही विनम्रता से लोकेश कनगराज के Movie में कैमियो रोल करने से मना कर दिया।

Shahrukh के कैमियो रोल ना करने के पीछे एक कारण छिपा हुआ है। दरअसल शाहरुख खान ने पिछले कुछ सालों के अंदर ही बहुत सारी फिल्मों के अंदर Cameo Role किए हुए हैं। मगर अब शाहरुख खान कैमियो रोल नहीं करना चाहते क्योंकि बो अब Solo Film में काम करना चाहता हैं। अगर आपको ये सब पहले नहीं पता थी तो मैं आपको बता दूँ की शाहरुख खान ने पिछले कुछ सालों में LAL SINGH CHADDHA, BRAHMASTRA पीएआरटी ONE, ROCKETRY और टाइगर 3 जैसे फिल्मों के अंदर अपना कैमियो रोल बड़े बखूबी रूप से निभाया है। इसी कारण की वजह से अब शाहरुख खान किसी भी फिल्म के अंदर कैमियो नहीं करना चाहते है। बल्कि वह उसके बदले अपनी एक सोलो फिल्म बनाना चाहते हैं इसीलिए किंग खान ने लोकेश कनकराज की फिल्म Thalaivar 171 में कैमियो करने से मना कर दिया है।


और पढ़िये - Salaar Second Trailer Release Date


Thalaivar 171 Movie Ranveer Singh Cameo Role in Hindi


जब शाहरुख खान ने लोकेश कनगराज को उनकी फिल्म थलाइवर 171 के अंदर कैमियो देने से मना कर दिया तो उसके बाद लोकेश कनगराज बॉलीवुड के एक और बड़े सुपरस्टार के खोज में रणबीर सिंह के पास Thalaivar 171 Movie की स्क्रिप्ट लेकर पहुँच गए। लोकेश ने उन्हें रजनीकांत की फिल्म के अंदर कैमियो करने का मौका दिया। रणवीर सिंह ने भी रजनीकांत के साथ काम करने के इस सुनहेरे मौक़े को जाने नहीं दिया। इसलिए रणवीर सिंह ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी और उन्हे भी इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत ही ज्यादा पसंद आई थी। इसलिए रणवीर सिंह लोकेश कनगराज की Thalaivar 171 Movie के अंदर कैमियो करने के लिए मान गए हैं।

लेकिन रणवीर सिंह का एक सर्त है जो ये है कि जब रणवीर सिंह इस फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट अच्छे से पढ़ लेंगे उसके बाद ही बो इस फिल्म के अंदर कैमियो कर सकते हैं। रणवीर सिंह ने इसके लिए लोकेश कनगराज से थलाइवर 171 की पूरी स्क्रिप्ट मांगी है और इसी के साथ में उन्होने लोकेश से यह वादा भी किया है कि अगर उन्हे रजनीकांत की फिल्म Thalaivar 171 के अंदर उनका Camio का रोल अच्छा लगा तोतब जाकर बो इस Movie को साइन करेंगे। अगर सब कुछ अछा रहा रणवीर सिंह का नाम Thalaivar 171 Movie Cast में जुड़ सकता है।

लोकेश कनगराज सोशल मीडिया पर अब नहीं होंगे?



लोकेश कनगराज ने पूरी फोकस Movie पर लगाने के लिए Social Media से ब्रेक लेने का फैसला कर लिया है। लोकेश कनगराज अभी मोबाइल फोन और सोशल मीडिया से ब्रेक लेकर Thalaivar 171 Movie Cast को अछे से Direct करने का निर्णय किया है। लोकेश ने कहा है की बो अब ज्यादा मोबाइल फोन यूज नहीं करने वाले हैं और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं रहेंगे। Leo फिल्म के बाद ये उनके द्वारा निर्देशित दूसरी फिल्म है इसलिए लोकेश कनगराज इस पर अछे से काम करना चाहते हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने पर Fans को लिखकर बताया है कि आप सब ने मेरे प्रोडक्शन हाउस की फिल्म फाइट क्लब को बहुत प्यार दिया है और इसके लिए मैं आप सब का शुक्र गुजार हूं और अब से मैं कुछ महीनो के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेने वाला हूं इसीलिए आपको में कोई भी अपडेट नहीं दे पाऊँगा। दोस्तों तो आप रजनीकांत और लोकेश कनगराज की फिल्म Thalaivar 171 Movie Cast के अंदर किस एक्टर को देखना चाहते हो कमेंट में जरूर बताइए।


FAQ's


1) रजनीकान्त की 170वी फिल्म कौनसी है?

Ans: रजनीकान्त की 170वी फिल्म का नाम Vettaiyan है जो Lyca Productions बनाने वाली है।

2) Thalaivar 170 को कौन Direct कर रहे हैं?

Ans: TJ Gnanvel रजनीकान्त की फिल्म Thalaivar 170 को Direct कर रहे हैं।

3) Thalaivar 171 Movie के Director कौन है?

Ans: Leo जैसी Mega Budget फिल्म बनाने वाले Director लोकेश कनगराज रजनीकान्त की आने वाली फिल्म Thalaivar 171 के Director हैं।

4) क्या Thalaivar 171 Movie LCU का पार्ट है?

Ans: Thalaivar 171 Movie LCU का पार्ट नहीं होने वाली है।

5) क्या Leo LCU से जुड़ी हुई है?

Ans: Leo फिल्म Lokesh Cinematic Universe से जुडने वाली लोकेश कनगराज की तीसरी फिल्म है और इससे पहले Kaithi और Vikram LCU से जुड़ चुकी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ