Salaar Second Trailer Release - सलार फिल्म का दूसरा ट्रेलर कब और किस वक्त पर Release होगा 

साउथ सिनेमा के सबसे बड़े हीरो के रूप में परिचित प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रभास के फैंस Salaar Second Trailer Release Date जानने के लिए बहुत इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म के Makers ने बताया है कि वह बहुत ही जल्द सालार का सेकंड ट्रेलर लॉन्च करने वाले हैं। तो कब होगा सालार का सेकंड ट्रेलर लॉन्च इसी बारे में मैं इस लेख में बताऊंगा। दोस्तों करीब 2 हफ्ते पहले इस फिल्म का पहला ट्रेलर लॉन्च हुआ था। जिसमें हमें Salaar फिल्म का कुछ कुछ Scenes दिखाया गया था लेकिन इस मूवी में और क्या-क्या होने वाला है ये जानने के लिए हमें सलार के सेकंड ट्रेलर को देखना पड़ेगा। Salaar फिल्म का सेकंड ट्रेलर एक एक्शन ट्रेलर रहने वाला है जिसके अंदर हमें सलार मूवी की थोड़ी बहुत कहानी और बहुत सारा एक्शन देखने को मिलेगा। तो चलिए जान लेते हैं कि Salaar Second Trailer Release कब और किस वक्त पर Release होगा ?


Salaar Second Trailer Release
Salaar Second Trailer Release


Salaar Film Second Trailer Release Time and Date In Hindi 


Salaar Second Trailer Release Date and Time
Salaar Second Trailer Release Date and Time


दोस्तों Salaar फिल्म का Second Trailer बहुत ही जल्द लांच होने वाला है और अब खुद फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने यह कंफर्म कर दिया है कि वह जल्द ही Salaar Second Trailer Release करने वाले हैं। दोस्तों कल यानि रविवार के दिन Salaar Second Trailer Release हो सकता है। दोस्तों आपके जानकारी के लिए बता दूँ की Salaar फिल्म के प्रोड्यूसर ने Bagheera फिल्म को भी बनाया है। Bagheera फिल्म का ट्रेलर भी कल ही रिलीज हो सकता है यानि एक ही दिन में आप दो-दो ट्रेलर देख सकते हैं। अब बात करें सालार मूवी के ट्रेलर रिलीज के टाइम की तो सबसे पहले रविवार  को Bagheera फिल्म का ट्रेलर Release होगा और उसके बाद दोपहर के करीब 2 या 3 बजे Salaar Second Trailer Release होगा। Salaar फिल्म का Second Trailer पहले ट्रेलर से और भी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है। 


Salaar Film Second Trailer Name

दोस्तों अब बात करी जाए Salaar Film Second Trailer के नाम की तो इस दूसरे ट्रेलर का नाम सेकंड ट्रेलर नहीं होने वाला है। क्योंकि Producers ने ये फैसला लिया है की Salaar Film के Second Trailer का नाम Salaar Release Trailer रखा जाएगा। Salaar फिल्म का दूसरा ट्रेलर मूवी के रिलीज से कुछ ही दिन पहले लॉन्च हो रहा है इसलिए इसमें हमें Salaar मूवी की कहानी के बारे में पता चल सकता है। Salaar के इस Second Trailer के अंदर हमें बहुत ही ज्यादा धमाकेदार Action Scenes देखने को मिल सकते हैं। 


वैसे आपको अभी तक तो पता नहीं चला होगा लेकिन मैं आपको बता दूं कि सलाम मूवी को ए रेटिंग मिली है। क्योंकि इस फिल्म के निर्माता प्रशांत नील इस मूवी में हमें बहुत ही ज्यादा Intense और Brutal Action Scenes दिखाने वाले हैं। इन Action Scenes में बहुत ज्यादा खून खराबा भी दिखाया जाएगा इसीलिए इस मूवी को यह रेटिंग मिली हुई है। खबरों की माने तो Salaar मूवी के अंदर एक ऐसा भी सीन होने वाला है जिसमें प्रभास का किरदार एक Villain के सर के अंदर भाला घुसा कर उसका सर धड़ से अलग कर देगा और यह सीन इतना खतरनाक होगा कि आपने कभी सोचा नहीं होगा। 


और पढ़िये - Thalaivar 171 Movie Cast 


Salaar Movie Cast in Hindi

Salaar मूवी में पृथ्वीराज सुकुमारन एक Villain का किरदार निभा रहे हैं और इन्हीं के साथ जगपति बाबू ने भी Salaar में एक जबरदस्त विलन का किरदार निभाया है। Salaar मूवी में Shruti Hasan को Female Lead यानि Heroine के रूप में कास्ट किया गया है। इन सभी के आलाबा Salaar Movie में Shreya Reddy, Tinnu Anand, Garuda Ram, Bobby SImha aur Easwari Rao जैसे बेहतरीन Actors को Supporting Actors के रूप में कास्ट किया गया है। Salaar Movie को बनाने वाली Hombale Films ने इससे पहले KGF जैसी जबरदस्त फिल्म बनाई है तो आशा यह है कि Salaar मूवी भी बहुत अछि होगी। अब यह प्रोडक्शन हाउस बहुत ही बड़ी-बड़ी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं और उनके फिल्मों में बहुत सारा पैसा भी लगता है। 

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ