Dunki Drop 6 Review - Dunki के Drop 6 में शाहरुख खान हो गायें है बूढ़े 

Dunki Movie का आखिरी Drop यानी Drop 6 Launch हो गयी है और Filmi Updates के इस Dunki Drop 6 Review ब्लॉग में हम आपको Dunki Movie की Story और Release Date के बारे में भी बताएँगे। दोस्तों Dunki Movie के 6 Drops में से एक इसका ट्रेलर है, एक इसका Teaser है और बाकी के 4 Drops Dunki Movie के गाने के बारे में है। अब Dunki Drop 6 के अंदर उन्हीं 4 मे से एक और गाना जिसका नाम बंदा है वो Release हो गया है। तो चलिये अब Dunki Drop 6 Review करके जानते है की ये Banda Song आखिर कैसा है?


Dunki Drop 6 Review
Dunki Drop 6 Review


Dunki Movie Drop 6 Banda Song Review In Hindi 



दोस्तों मैंने Dunki Movie का Banda Song सुना और मुझे ये Song बहुत ही बढ़िया लगा। इस गाने के Thumbnail मैं हमें दिख रहा है की Shahrukh Khan बूढ़े हो गए हैं। लेकिन इसके पीछे भी एक कारण छिपा है और बो ये है की Director राजकुमार हिरानी हमें Shahrukh Khan के इस बूढ़े अवतार से ये दिखाना चाहते हैं की अब शाहरुख के किरदार ने पहले से बहुत Struggle कर ली है और अब उनकी struggles खतम हो चुकी है और वो हसी खुसी अपनी जिंदगी गुजार रहे हैं। Dunki के इस Drop 6 से हमे Movie के कहानी के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चल पाता है। क्योंकि इस गाने के केबल एक Scene को छोड़कर बाकी जगह वही Footages use किए गए हैं जो हमे पहले के Drop's में दिखाये गए थे। बस इस गाने के एक Scene में हमें एक नया Footage मिलता है जिसमे शाहरुख खान किसी कोर्ट में होते हैं और वहां पर शाहरुख बोल रहे होते हैं कि "मेरा देश सबसे अच्छा है और मैं किसी दूसरे देश में रहने के लिए में अपने देश को बदनाम नहीं कर सकता"। देखकर तो ऐसा ही लगता है की ये Movie के अंदर किसी Emotional Scene का Footage है। 


Dunki Drop 6 Banda song out !



कल के दिन Dunki की और एक गाना रिलीज़ हुयी है जिसका नाम Banda रखा गया है| इस गाने को मशहूर गायक प्रीतम ने अपने हाथों से लिखा है और दिलजीत दोसांझ ने Banda गाने को अपनी आवाज दी है। Dunki Movie के इस गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे मूवी के दो मुख्य किरदार यानि शाहरुख और तापसी अपने लंदन के सपनों को साकार करने के लिए सभी बाधाओं से लड़ते हैं। Banda Song के अंदर Emotions को भी भरपूर मात्रा में डाले गए हैं और यह गाना इतना छोटा होने के बावजूद भी आपको निराश नहीं करता है। गाने के अंदर विकी कौशल का कीरदार बहुत ज्यादा Demotivate हो चुका है। उसे कुछ भी करके लंडन जाना है और वह जब वहां पर नहीं जा पाएगा तो इस वजह से वह कुछ गलत कदम ना उठा ले इसलिए Shahrukh उसे इसमे मदद करते हैं। 

Dunki Drop 6 Banda Song Lyrics In Hindi 

Dunki Movie Drop 6 के बंदा गाने के Lyrics बहुत ही चालाकी से लिखे गए है और हमे सुनने में बहुत अच्छे भी लगते हैं। Dunki मूवी का ये गाना मूवी के अंदर हमे और भी बड़ा गाना दिखाया जाएगा लेकिन अभी बस Banda का एक छोटा सा हिस्सा ही हमने सुना है। अगर हम बंदा गाने के Lyrics की बात करें तो इसके Lyrics में चालाकी से Hardi Character के बारे में बताया गया है। Hardi Character के बारे में गाने के Lyrics में लिखागाया है “कभी हुआ ना ना होगा कोई आशिक इसके जैसा चाहे खुद मर जाए इसका इश्क रहेगा जिंदा कुछ ऐसे हैं सडे हार्डी पाजी”। 

Dunki Movie Release Date 

दोस्तों Dunki मूवी की रिलीज डेट बहुत ही ज्यादा करीब आ चुकी है और अभी Dunki Movie को रिलीज होने में मात्र दो ही दिन ही बचे हैं। Dunki Movie 21 तारीख को आपको थिएटर के अंदर देखने को मिल जाएगी और इसी के साथ ही पूरे देश के अंदर Dunki की एडवांस बुकिंग भी अब पूरी तरह से खुल चुकी है। फिलहाल अभी तक इस मूवी के 2 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं जो अपने आप मे ही एक बहुत ही बड़ा रेकॉर्ड है। दोस्तो क्या आप Dunki Movie को देखने के लिए थिएटर जाएंगे कमेंट करके जरूर बताएँ। 

 

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ